फाफामऊ में परिवार की हत्या और दुष्कर्म में नया मोड़, लड़की से इकतरफा प्रेम करने वाले युवक समेत दो और गिरफ्तार

एसओजी गंगापार ने लेहरा गांव के दो युवकों को पकड़ लिया है। उन्हें मोबाइल काल डिटेल के आधार पर उठाने के बाद कैंट थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। अब पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि इन दोनों से घटना का सही पर्दाफाश किया जा रहा है

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 01:01 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 01:01 PM (IST)
फाफामऊ में परिवार की हत्या और दुष्कर्म में नया मोड़, लड़की से इकतरफा प्रेम करने वाले युवक समेत दो और गिरफ्तार
कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी पुलिस ने दो और युवकों को हिरासत में लिया है

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के फाफामऊ इलाके के गांव में माता-पिता और भाई समेत युवती की हत्या और सामूहिक दुष्कर्म का मामला अब तक पहेली बना हुआ है। इस मामले में अब नया मोड़ आया है। अब तक कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी पुलिस ने दो और युवकों को हिरासत में लिया है। उन दोनों को लेहरा गांव से उठाकर कैंट थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी अभी कुछ बता नहीं रहे लेकिन सूत्रों का कहना है कि अब असल खुलासा होने वाला है और इन्हीं दोनों ने वारदात अंजाम दी थी।

मुंबई, पुणे, लखनऊ से हो चुकी गिरफ्तारी

फाफामऊ के गांव में घर के भीतर पति-पत्नी और उनके बेटे तथा करीब 22 साल की बेटी के कत्ल को अब लगभग 10 रोज गुजर चुके हैं। इस घटना में मृतक के भाई ने एक महिला समेत आठ लोगों के खिलाफ केस लिखाया था जिन्हें पकड़ लिया गया लेकिन उनके खिलाफ कत्ल में शामिल होने के कोई सुबूत नहीं मिले। फिर पड़ोस के ईंट भट्टे में काम करने वाले श्रमिक पवन का नंबर मारी गई युवती के व्हाट्स एप चैट में मिला जिसमें घटना से पहले पवन ने आइ लव यू लिखकर भेजा तो युवती ने हेट यू लिखा था। इसके बाद ही वारदात हो गई थी। युवती से सामूहिक दुराचार भी किया गया था। ऐसे में पवन को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया और उसने कुबूला नहीं और न कोई सुबूत उसके खिलाफ मिले तब भी उसे जेल भेज दिया गया। पुणे, लखनऊ, मुंबई में छापा मारकर उसके दो और साथियों को भी घटना में शामिल होने के संदेह में पकड़ लिया गया। पवन को कस्टडी रिमांड पर लेकर पुलिस ने बुधवार से पूछताछ शुरू की है।

तो क्या अब सही पर्दाफाश करेगी पुलिस

इसी बीच गुरुवार दोपहर खबर मिली कि एसओजी गंगापार ने फाफामऊ के पास लेहरा गांव के दो युवकों को पकड़ लिया है। उन्हें मोबाइल काल डिटेल के आधार पर उठाने के बाद कैंट थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। अब पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं कि इन दोनों को पकड़ने के बाद इस घटना का सही पर्दाफाश किया जा रहा है हालांकि अभी पुलिस अधिकृत तौर पर कोई बयान नहीं दे रही है। इनमें एक युवक के बारे में बताया गया कि वह युवती से इकतरफा प्रेम करता था। घटनाक्रम अभी साफ नहीं है।

chat bot
आपका साथी