प्रयागराज प्रीमियर लीग की ट्रॉफी और जर्सी का अनावरण, एक फरवरी से शुरू होगी लीग

समारोह में अतिथियों की मौजूदगी में विजेता एवं उपविजेता ट्रॉफी को दिखाया गया साथ ही आयोजन समिति की तरफ से टीम के खिलाड़ियों की आफिशियल जर्सी भी दी गई। टूर्नामेंट की टेक्निकल कमेटी के प्रमुख अखिलेश त्रिपाठी ने सभी को प्रतियोगिता से जुड़े तमाम नियमों की जानकारी दी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 30 Jan 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sat, 30 Jan 2021 04:28 PM (IST)
प्रयागराज प्रीमियर लीग की ट्रॉफी और जर्सी का अनावरण, एक फरवरी से शुरू होगी लीग
भानु प्रताप सिंह क्रिकेट अकादमी के तत्वावधान में प्रयागराज प्रीमियर लीग एक फरवरी से शुरू होगी।

प्रयागराज,जेएनएन। भानु प्रताप सिंह क्रिकेट अकादमी के तत्वावधान में आयोजित होने वाली प्रयागराज प्रीमियर लीग (पीपीएल) की विजेता और उपविजेता ट्रॉफी एवं खिलाड़ियों की आफिशियल किट का अनावरण शुक्रवार को गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर हुआ।

खिलाडि़यों को दी गई आफिशियल जर्सी

समारोह में अतिथियों की मौजूदगी में विजेता एवं उपविजेता ट्रॉफी को दिखाया गया साथ ही आयोजन समिति की तरफ से टीम के खिलाड़ियों की आफिशियल जर्सी (लोअर, टी-शर्ट एवं कैप) भी दी गई। टूर्नामेंट की टेक्निकल कमेटी के प्रमुख अखिलेश त्रिपाठी ने सभी को प्रतियोगिता से जुड़े तमाम नियमों की जानकारी दी।

एक फरवरी से शुरू होगी प्रतियोगिता, ये टीमें लेंगी हिस्‍सा

लीग एक फरवरी से शुरू होगी। लीग में कानपुर बुक हाउस, प्राची इंटरप्राइजेस, राणा कंस्ट्रक्शंस, त्रिवेणी लायंस, महेंद्र प्रताप सिंह फाउंडेशन, कमला पसंद वार्रियर्स, जय सेल्स वार्रियर्स एवं आरएनपी ग्रुप की टीमें भाग लेंगे। आयोजन सचिव अश्विनी जीत पाल एवं सचिव सचिन प्रकाश सिंह ने अतिथियों का स्वागत और प्रताप सिंह चंदेल ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर देवेश मिश्र, हसबीन अहमद, आनंद मिश्र, मजहर कलीम, मो. हारून, राकेश सिंह, विपिन पाल, परवेज आलम सोमेश्वर पांडेय, अनुज त्यागी, इमरोज, केशव मिश्र आदि मौजूद रहे।

आठ टीमों के कप्‍तान रहे मौजूद

इस मौके पर आठ टीमों के कप्तान रवीन्द्र आनंद, ताहा अली, यश दयाल, दानिश अली, संदीप यादव, अली जाफिर, अंशुमान पांडेय और जन्मेजय शाह के अलावा टीम मालिक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी