बाइक पर ट्रिपलिंग बनी जानलेवा, कौशांबी में अस्पताल में बेटे को खाना पहुंचाने जा रही महिला की मौत

ट्रैफिक पुलिस बार-बार हिदायत देती है कि बाइक पर तीन लोग सवारी नहीं करें लेकिन लोग सचेत नहीं होते। ताजी घटना कौशांबी जनपद की है जहां बेटे को अस्पताल में खाना पहुंचाने जा रही महिला की मौत का कारण भी बाइक पर ट्रिपलिंग बनी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:44 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:44 PM (IST)
बाइक पर ट्रिपलिंग बनी जानलेवा, कौशांबी में अस्पताल में बेटे को खाना पहुंचाने जा रही महिला की मौत
बेटे को अस्पताल में खाना पहुंचाने जा रही महिला की मौत का कारण भी बाइक पर ट्रिपलिंग बनी।

प्रयागराज, जेएनएन। रोज ही सड़क हादसों में लोग जान गंवा रहे हैं लेकिन दुर्घटना से बचाव के तरीकों पर पालन नहीं कर रहे हैं। ट्रैफिक पुलिस बार-बार हिदायत देती है कि बाइक पर तीन लोग सवारी नहीं करें क्योंकि ऐसे में गाड़ी बेकाबू होने से अनहोनी होने का खतरा बना रहता है लेकिन लोग सचेत नहीं होते। ताजी घटना कौशांबी जनपद की है जहां बेटे को अस्पताल में खाना पहुंचाने जा रही महिला की मौत का कारण भी बाइक पर ट्रिपलिंग बनी। वह दूसरे दो पुत्रों के साथ बाइक पर जा रही थी तभी तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी। तीनों घायलों को एंबुेलंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन गहरी चोटों की वजह से महिला की मौत हो गई। 

पहले से मुसीबत में थे और बढ गया गम

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेवां गांव के झालर का पुत्र लवलेश के पेट में दर्द था। हालत खराब होने पर उसको दो दिन से मंझनपुर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। उनको खाना पहुंचाने के लिए झालर की पत्नी अग्नि देवी दो बेटों बलराम औऱ विमलेश के साथ बाइक पर अस्पताल के लिए रवाना हुई थी। बाइक बलराम चला रहा था। किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। बाइक टेवां पेट्रोल टंकी  के पास पहुंची तभी पीछे से तेज रफ्तार में फोर व्हीलर गाड़ी ने टक्कर मार दी। महिला और दोनों बेटे सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। 42 साल कीअग्नि देवी गंभीर चोट लगने से बेहोश हो गई थी । एंबुलेंस बुलाकर तीनों को जिला अस्पताल में भेजा गया जहां अग्नि देवी की मौत हो गई। माना जा रहा है कि ट्रिपलिंग की वजह से बाइक लहराने से उसमें गाड़ी की टक्कर लगी थी।

chat bot
आपका साथी