30 ग्राम पंचायत अधिकारियों का किया गया स्थानांतरण, दूसरे जिलों से प्रयागराज, कौशांबी और प्रतापगढ़ में तैनाती

विभिन्न जिलों से 19 ग्राम पंचायत अधिकारियों को प्रयागराज भेजा गया है। इसके अलावा दो प्रतापगढ़ चार का कौशांबी और पांच ग्राम पंचायत अधिकारियों का फतेहपुर स्थानांतरण किया गया है। अलीगढ़ से तनय कुमार तिवारी को निजी अनुरोध पर प्रयागराज तैनाती दी गई है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 04:03 PM (IST)
30 ग्राम पंचायत अधिकारियों का किया गया स्थानांतरण, दूसरे जिलों से प्रयागराज, कौशांबी और प्रतापगढ़ में तैनाती
विभिन्न जिलों से 19 ग्राम पंचायत अधिकारियों को प्रयागराज भेजा गया है

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। पंचायती राज विभाग की निदेशक किंजल सिंह ने ग्राम पंचायत अधिकारियों का तबादला किया है। इसके लिए आदेश भी जारी कर दिया गया है। विभिन्न जिलों से 19 ग्राम पंचायत अधिकारियों को प्रयागराज भेजा गया है। इसके अलावा दो प्रतापगढ़, चार का कौशांबी और पांच ग्राम पंचायत अधिकारियों का फतेहपुर स्थानांतरण किया गया है।

लखीमपुर खीरी से ग्राम पंचायत अधिकारी सीमा देवी, अलीगढ़ से आशीष कुमार व आशुतोष कुमार जौहरी, कासगंज से लवलेश कुमार पांडेय, जितेंद्र कुमार यादव, सैयद नजमुल हम्माद व जितेंद्र यादव को प्रयागराज भेजा गया है। इनके अलावा सीतापुर से राकेश कुमार सिंह व मो. साकिब, प्रतापगढ़ से रूबी साहू व संतोष कुमार, सिद्धार्थनगर से मो. हामिद व कौशलेश पांडेय, गोंडा से शशिलेंद्र कुमार सिंह, फतेहपुर से सतीश कुमार सिंह, बहराइच से ओमप्रकाश यादव, बाराबंकी से सतीश कुमार और जौनपुर से रामपूजन वर्मा का भी तबादला प्रयागराज के लिए किया गया है। वहीं, अलीगढ़ से तनय कुमार तिवारी को निजी अनुरोध पर प्रयागराज तैनाती दी गई है।

प्रतापगढ़, कौशांबी व फतेहपुर भी भेजे गए

हरदोई में तैनात रहे ग्राम पंचायत अधिकारी राजनारायण सिंह और कौशांबी से ज्ञान प्रकाश शुक्ल को प्रतापगढ़ भेजा गया है। सिद्धार्थनगर से धीरेंद्र कुमार, बदांयू से वेद प्रकाश ओझा, कासगंज से उदय प्रताप पटेल, रायबरेली से सुरेश कुमार का ट्रांसफर कौशांबी हुआ। बांदा से ललित कुमार, प्रयागराज से संजय कुमार, बस्ती से अवधेश जयसवाल, अलीगढ़ से वीरेंद्र कुमार यादव, कौशांबी से संजय सिंह को फतेहपुर जनपद भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी