प्रयागराज जंक्शन पर जांच कराने से परहेज, नजर बचाकर भागे यात्री, मास्क नहीं लगा रहे और न ही फिजिकल डिस्टेंसिंग

01071 लोकमान्य तिलक टर्मिनल-वाराणसी स्पेशल शाम करीब 0350 बजे प्रयागराज जंक्शन पहुंची तो जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम पुल नंबर दो पर जांच के लिए तैयार थी। रेलवे के अधिकारियों ने कोविड जांच कराने के लिए सभी यात्रियों को कतार में खड़ा कराया। लेकिन विभाग की जिद्दोजहद बेकार साबित हुई

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:06 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:06 PM (IST)
प्रयागराज जंक्शन पर जांच कराने से परहेज, नजर बचाकर भागे यात्री, मास्क नहीं लगा रहे और न ही फिजिकल डिस्टेंसिंग
घर पहुंचने की जल्दी में यात्री नजर बचाकर भागते दिखे। कुछ यात्रियों ने जांच कराने से भी इन्कार कर दिया

प्रयागराज, जेएनएन। ट्रेनों में यात्री मास्क नहीं लगा रहे हैं और न ही फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। 01071 लोकमान्य तिलक टर्मिनल-वाराणसी स्पेशल शाम करीब 03:50 बजे प्रयागराज जंक्शन पहुंची तो जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम पुल नंबर दो पर जांच के लिए तैयार थी। रेलवे के अधिकारियों ने कोविड जांच कराने के लिए सभी यात्रियों को कतार में खड़ा कराया। लेकिन, विभाग की जिद्दोजहद बेकार साबित हुई। घर पहुंचने की जल्दी में यात्री नजर बचाकर भागते दिखे। कुछ यात्रियों ने जांच कराने से भी इन्कार कर दिया। कई ने मुंबई में कराई गई जांच रिपोर्ट भी दिखाई। सुरक्षाकर्मियों की नजर हटते ही यात्रियों का समूह भागने की कोशिश कर रहा था। फिर सख्ती करने पर लोग कतार में लौटे।


सिकंदराबाद-पटना सुपरफास्ट स्पेशल के टू-एस कोच में ओवरलोड यात्री

इसके पहले दोपहर 12:38 बजे 02791 सिकंदराबाद-पटना सुपरफास्ट स्पेशल प्रयागराज जंक्शन पहुंची। इसके टू-एस कोच में ओवरलोड यात्री सवार थे।

रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर मिले कुल 14 पॉजिटिव : प्रयागराज जंक्शन पर सोमवार को दो टीमें यात्रियों का कोविड टेस्ट कर रही थीं। 21 आरटीपीसीआर व 435 एंटीजेन टेस्ट में महज 11 यात्री कोरोना पॉजिटिव मिले। प्रयागराज छिवकी पर 138 आरटीपीसीआर व 469 एंटीजेन टेस्ट किए गए। लेकिन, कोई केस नहीं मिला। उधर, एयरपोर्ट पर 117 आरटीपीसीआर व 217 एंटीजेन टेस्ट किए गए। तीन यात्रियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

chat bot
आपका साथी