प्रयागराज में हाइवे की पुलिया से गिरा ट्रेलर, जेसीबी आपरेटर की मौत और तीन लोग हुए जख्मी

गंगापार में जीटी रोड पर पर उतरांव थाना क्षेत्र के एकडला गांव के सामने गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे जेसीबी लादकर नोएडा से पटना जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर हाईवे की पुलिया से नीचे चला गया। इस दुर्घटना में जेसीबी आपरेटर की मौत हो गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 02:45 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 02:45 PM (IST)
प्रयागराज में हाइवे की पुलिया से गिरा ट्रेलर, जेसीबी आपरेटर की मौत और तीन लोग हुए जख्मी
प्रयागराज और कौशांबी में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। गुरूवार सुबह प्रयागराज और कौशांबी में हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। प्रयागराज के उतरांव इलाके में जेसीबी लादकर जा रहा ट्रेलर हाइवे से नीचे जा गिरा। दुर्घटना में जेसीबी आपरेटर की मौत हो गई जबकि तीन लोग जख्मी हुए। उधर, कौशांबी में दो बाइक के बीच टक्कर होने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हुए। उन्हं अस्पताल ले जाया गया।

नोएडा से पटना जा रहा था ट्रेलर

गंगापार में जीटी रोड पर पर उतरांव थाना क्षेत्र के एकडला गांव के सामने गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे जेसीबी लादकर नोएडा से पटना जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर हाईवे की पुलिया से नीचे चला गया। इस दुर्घटना में जेसीबी आपरेटर 29 वर्षीय राहुल सिंह पुत्र अजब सिंह निवासी मलकपुर थाना अनूपशहर जनपद बुलंदशहर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में ट्रेलर चालक जावेद निवासी झारखंड तथा खलासी साहिल और हसुउद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों से खबर पाकर पहुंची उतरांव थाने की पुलिस ने घायलों का इलाज कराया। साथ ही जेसीबी चालक के शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इन सभी के परिवार के लोगों को भी हादसे की खबर दी गई है।

​​​​​दो बाइकों की भिड़ंत में वृद्ध की मौत

पड़ोसी जनपद कौशांबी में सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू मंझनपुर मार्ग पर नगियामई गांव के समीप आमने सामने से दो बाइक के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हो गए। राहगीरों से खबर पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पंइसा थाना क्षेत्र में मोहम्मदपुर अनेठा निवासी 65 साल के गया प्रसाद गुरुवार की सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे। वह जैसे ही नगियां मई गांव के मोड़ के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही मोटरसाइकिल पर सवार शाखा गांव के मजरा अइमापुर के रहने वाले राकेश पुत्र शिवलोचन से जोरदार भिड़ंत हो गई। सिर और सीने में गहरी चोटों की वजह से गया प्रसाद की मौत हो गई जबकि राकेश के साथ मौजूद रहे अमर सिंह पुत्र रामस्वरूप गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद वहां पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए भेजा। परिवार के लोग भी वहां पहुचं गए।

chat bot
आपका साथी