प्रयागराज में ट्रैक्‍टर ट्राली-डीसीएम की भिड़ंत, फतेहपुर का डीसीएम चालक व चार मजदूर जख्‍मी

ट्रैक्‍टर ट्राली पर सवार चार मजदूर चाकघाट की तरफ जा रहे थे। उल्‍टी दिशा से आ रहा डीसीएम वाहन तेज स्‍पीड में ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ा। ट्रैक्टर की ट्राली पर सवार चार मजदूरों समेत डीसीएम चालक भी जख्‍मी हो गया। इनमें दो की हालत गंभीर है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:10 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:10 AM (IST)
प्रयागराज में ट्रैक्‍टर ट्राली-डीसीएम की भिड़ंत, फतेहपुर का डीसीएम चालक व चार मजदूर जख्‍मी
डीसीएम-ट्रैक्‍टर ट्राली की भिड़ंत में दोनों वाहनों के पांच लोग जख्‍मी हो गए। डीसीएम चालक फतेहपुर का है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में यमुनापार के बारा थाना इलाके में रविवार की सुबह सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्‍टर और डीसीएम वाहन की भिड़ंत हो गई। बताते हैं कि डीसीएम तेज स्‍पीड में थी, जो ट्रैक्‍टर ट्राली से जा भिड़ी। हादसे में डीसीएम चालक व ट्रैक्‍टर ट्राली पर सवार एक मजदूर गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। डीसीएम चालक फतेहपुर जनपद का रहने वाला है। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

उल्‍टी दिशा में जा रहा था डीसीएम

बारा थाना के नारीबारी पुलिस चौकी क्षेत्र के डांडो चौराहे के पास रविवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे हादसा हुआ। ट्रैक्‍टर ट्राली पर बैठकर चार मजदूर चाकघाट की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान उल्‍टी दिशा में डीसीएम वाहन तेज स्‍पीड में आ रहा था। डीसीएम अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से जा भिड़ी। ट्रैक्टर की ट्राली में चार मजदूर सवार थे। हादसे में सभी मजदूरों को चोटें आई लेकिन उनमें से एक की हालात गंभीर है। वहीं वाहनों के टक्‍कर में डीसीएम चालक वाहन में ही फंस गया।

डीसीएम चालक समेत चार मजदूर जख्‍मी

हादसे के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे। पुलिस को सूचना देकर लोगों ने रस्सी और ट्रक की सहायता से किसी प्रकार क्षतिग्रस्त डीसीएम में फंसे चालक को बाहर निकाला। उसके पैर में अधिक चोटें आई हैं। लोगों की सूचना के करीब एक घंटे बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची। इसी बीच पहुंची 112 नंबर पुलिस की गाड़ी में लदवा कर दोनों गंभीर लोगों को नजदीकी गढ़ैया जारी स्थित निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। 

डीसीएम का नंबर यूपी 62 टी 3075 है

बारा थाने के गन्ने चौकी की पुलिस की निष्क्रियता से लोगों में आक्रोश व्‍याप्‍त है। क्षेत्रीय लोगों को डीसीएम में 8000 रुपये नकद और 2 मोबाइल फोन मिले, जिसे पुलिस को दे दिया गया। ट्रैक्टर गौहानी निवासी चंद्रभान पाल का है। वहीं डीसीएम का नंबर यूपी 62 टी 3075 है।

ये लोग हैं जख्‍मी

घायल डीसीएम चालक फूलचंद पुत्र मंगला प्रसाद निवासी साक्षी गांव जिला फतेहपुर का रहने वाला है। वहीं महबूब अली पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी ग्राम घूरमी बारा, मोहम्मद आबिद पुत्र मोहम्मद खलील निवासी ग्राम घुरमी बारा, मोहम्मद गुफरान पुत्र निसार अहमद निवासी घूरमी बारा घायल हैं। उनका निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। वहीं इस्लाम अहमद निवासी ग्राम घूरमी बारा की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे शहर के एसआरएन अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी