रोडवेज बस से भिड़ा ट्रैक्टर, गुस्से में ग्रामीणों ने कौशांबी में दूसरी बस पर कर दिया पथराव, कई जख्मी

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने प्रयागराज की तरफ से आ रही दूसरी बस पर हमला कर दिया। बस के अंदर बैठी प्रतिभा कुशवाहा ने बताया कि हम लोगों ने सीट के नीचे बैठकर अपनी जान बचाई। आधा दर्जन सवारियों को पत्थर लगने से मामूली चोटें भी आई है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:32 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:32 PM (IST)
रोडवेज बस से भिड़ा ट्रैक्टर, गुस्से में ग्रामीणों ने कौशांबी में दूसरी बस पर कर दिया पथराव, कई जख्मी
ईट-पत्थर लगने से कई लोग लहूलुहान हो गए। बस कंडक्टर ने कोखराज थाने में तहरीर दी है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना का कहर थमने के बाद सड़क दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं। रविवार को प्रयागराज में तीन भीषण सड़क हादसों के बाद सोेमवार दोपहर कौशांबी में भी एक दुर्घटना हो गई। तेज रफ्तार रोडवेज बस औऱ ट्रैक्टर के बीच टक्कर होने से कई लोग जख्मी हो गए। ट्रैक्टर सवार घायल हुए इसलिए गुस्साए ग्रामीणों ने उसी दौरान वहां से गुजरी दूसरी बस पर पथराव कर दिया। ईट-पत्थर लगने से कई लोग लहूलुहान हो गए। बस कंडक्टर ने कोखराज थाने में तहरीर दी है।

ईंट-पत्थर चला तो घबरा गए थे बस में बैठे लोग

कौशांबी में कोखराज थाना के सकाढ़ा गांव के सामने जीटी रोड पर रोडवेज बस और ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर सवार चार लोग घायल हो गए। उन सभी को मूरतगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया। दो लोगों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल  रेफर किया गया। सकाढ़ा गांव के सामने प्रयागराज से कानपुर की तरफ जा रही रोडवेज बस सामने से आ रहे ट्रैक्टर से भिड़ गई थी। बस क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में कोखराज के मजरेहटी रसूलपुर काजी निवासी झुररू, उसका पुत्र सूरज कुमार, पप्पू पुत्र महादेव और सैनी कोतवाली के अझुवा निवासी अनूप कुमार पुत्र जुगल किशोर घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को मूरतगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।। कोखराज पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने प्रयागराज की तरफ से आ रही एक दूसरी बस पर पत्थर से हमला कर दिया। बस के अंदर बैठी प्रतिभा कुशवाहा नामक यात्री ने बताया कि हम लोगों ने सीट के नीचे बैठकर अपनी जान बचाई। आधा दर्जन सवारियों को पत्थर लगने से मामूली चोटें भी आई है। बस के कंडक्टर ने थाना कोखराज में लिखित शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी