Top Prayagraj News of the day, 02 March 2021 : प्रतापगढ़ में मारपीट में जख्‍मी अधेड़ की मौत,गुस्‍साए ग्रामीणों ने शव रखकर किया सड़क जाम

मारपीट में जख्‍मी अधेड़ की अस्‍पताल में मौत के बाद गुस्‍साए स्‍वजनों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया।

प्रतापगढ़ में मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान अस्‍पताल में मौत हो गई। कौशांबी में सफाईकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एसआरएन अस्‍पताल से फरार बदमाश गुलशन पर पुलिस इनाम घोषित करने की तैयारी कर रही है।

Rajneesh MishraTue, 02 Mar 2021 05:19 PM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली में एक सप्ताह पूर्व कहासुनी के दौरान हुई मारपीट में घायल अधेड़ की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, यूपी के कौशांबी जनपद में आत्‍महत्‍या का केस सामने आया है। सराय अकिल थाना क्षेत्र का रहने वाला सफाई कर्मी अविवाहित था। उसने सुनसान अपने मकान में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। जबकि,  स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल से भागे शातिर बदमाश गुलशन त्रिपाठी पर इनाम घोषित होगा। पहले उस पर 20 हजार का इनाम घोषित किया जाएगा। इसके लिए तैयारी शुरू हो गई है।

प्रतापगढ़ में मारपीट में जख्‍मी अधेड़ की मौत,गुस्‍साए ग्रामीणों ने शव रखकर किया सड़क जाम

यूपी के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली में एक सप्ताह पूर्व कहासुनी के दौरान हुई मारपीट में घायल अधेड़ की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मंगलवार सुबह अधेड़ का शव घर लाया गया तो स्वजन आक्रोशित हो उठे। मंगलवार की सुबह आक्रोशित लोगों ने शव को कुंडा-गोतनी मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। एक घंटे बाद पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाबुझाकर सड़क से हटवाया। तब जाकर मार्ग पर आवागमन शुरू हो सका। कुंडा थाना क्षेत्र के रहवई स्थित जगदीशपुर में बीते 17 फरवरी को गांव गजाधर प्रसाद का गांव के ही धीरेंद्र सरोज के स्वजनों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद तनाव चल रहा था।

कौशांबी में सफाई कर्मी ने चुन ली मौत, पारिवारिक स्थिति ठीक थी तो किस कारण उठाया कदम

यूपी के कौशांबी जनपद में आत्‍महत्‍या का केस सामने आया है। सराय अकिल थाना क्षेत्र का रहने वाला सफाई कर्मी अविवाहित था। उसने सुनसान अपने मकान में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। सोमवार की रात में उसने आत्‍मघाती कदम उठाया लेकिन इसका पता सुबह परिवार के लोगों को हो सका। बहरहाल पुलिस आत्‍महत्‍या के कारणों को तलाश रही है। सराय अकिल के रक्सराई गांव निवासी अशोक छेदी लाल रैदास का 37 वर्षीय पुत्र अशोक सफाई कर्मचारी के पद पर पिपरी के ग्राम सभा मकनपुर में नियुक्त था।

Police Encounter में पकड़े जाने के बाद एसआरएन अस्पताल से फरार हुए बदमाश पर प्रयागराज पुलिस घोषित करेगी इनाम

 स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल से भागे शातिर बदमाश गुलशन त्रिपाठी पर इनाम घोषित होगा। पहले उस पर 20 हजार का इनाम घोषित किया जाएगा। इसके लिए तैयारी शुरू हो गई है। जल्द ही विवेचक इसकी रिपोर्ट अफसरों को देंगे। कौशांबी जनपद के सरायअकिल थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक युवती से दुष्कर्म हुआ था। इसमें चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोपित गुलशन त्रिपाठी निवासी कनेली को सरायअकिल पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। पैर में गोली लगने की वजह से उसे 20 फरवरी को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 22 फरवरी की देर रात वह निगरानी में तैनात सिपाही जितेंद्र कुमार और शोले को चकमा देकर बाथरूम की खिड़की तोड़कर भाग निकला था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.