Top Prayagraj News of the day, 25Febuary2021: प्रतापगढ़ में बरामदे में सो रही महिला का कत्‍ल

प्रतापगढ़ में घर के बरामदे में महिला की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई।

प्रतापगढ़ जिले में महिला की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई। वहीं प्रयागराज पुलिस की सूझबूझ से भूसा कारोबारी की हत्‍या का राजफाश चंद घंटो में हो गया। मुंगेर के अवैध असलहाें की खूब डिमांड रहती है। जो सस्‍ते के साथ काफी अच्‍छे होते हैं।

Rajneesh MishraThu, 25 Feb 2021 03:42 PM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में जेठवारा थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव में बुधवार रात घर के बाहर बरामदे में सो रही महिला का गला रेत कर कत्‍ल कर दिया गया। वहीं, जिले में सोरांव थाना क्षेत्र के हाजीगंज गांव में मंगलवार देर रात एक भूसा कारोबारी की धारदार हथियार से मारकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने चंद घंटे बाद ही राजफाश कर दिया। जबकि, सिविल लाइंस बस स्टेशन के पास पकड़े गए असलहा तस्कर ने एसटीएफ को बताया कि वह सिर्फ मुंगेर बिहार की ही पिस्टल अपराधियों को बेचता था।

प्रतापगढ़ में बरामदे में सो रही महिला का कत्‍ल, धारदार हथियार से गला रेतकर बदमाश फरार

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में जेठवारा थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव में बुधवार रात घर के बाहर बरामदे में सो रही महिला का गला रेत कर कत्‍ल कर दिया गया। गुरुवार सुबह घर के लोग सोकर उठे तो देखा कि बरामदे में चारपाई महिला का रक्‍तरंजित शव पड़ा है। हत्‍या की खबर से गांव में खलबली मच गई। प्रतापगढ़ जिले में जेठवारा थानाक्षेत्र के पर्वतपुर गांव के रहने वाले हैं समर बहादुर पटेल। उनकी पत्‍नी धनपत्‍ती देवी (55) बुधवार रात खाना खाकर घर के बाहर बरामदे में चारपाई पर सो गईं।

Murder in UP Prayagraj : पुलिस की सूझबूझ से चंद घंटों में भूसा व्यवसायी की हत्या का राजफाश

जिले में सोरांव थाना क्षेत्र के हाजीगंज गांव में मंगलवार देर रात एक भूसा कारोबारी की धारदार हथियार से मारकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने चंद घंटे बाद ही राजफाश कर दिया। दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार भी किया गया। इनके तक पुलिस बड़ी सूझबूझ के साथ पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ही एसपी गंगापार को संदेह हो गया था कि इसमें ऐसे व्यक्ति का हाथ है, जो भूसा कारोबारी प्यारे लाल यादव का बेहद खास था।  स्वजनों से बातचीत करनी शुरू की और फिर बेहद करीबियों की सूची बनवाई। इसके बाद पुलिस ने उन सभी को उठाया, जिसके नाम बताए गए थे। कड़ाई से पूछताछ हुई तो दोनों आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 मुंगेर की पिस्टल की रहती है खूब डिमांड,मिलते हैं मनमाफिक दाम, हर जिले में फैला है गिरोह का जाल

सिविल लाइंस बस स्टेशन के पास पकड़े गए असलहा तस्कर ने एसटीएफ को बताया कि वह सिर्फ मुंगेर बिहार की ही पिस्टल अपराधियों को बेचता था। मुंगेर की पिस्टल इतनी बढ़िया होती है कि इसकी डिमांड अधिक रहती है। यह देखने में बेहद अच्छी लगती है। इससे किया गया फायर मिस नहीं होता है। फायरिंग करते समय इससे झटका भाी नहीं लगता है। इसलिए इसके मनमाफिक दाम मिलते हैं। एक पिस्टल की बिक्री करने दोगुना दाम मिलता था। जितनी की पिस्टल खरीदी जाती, उससे दोगुने दाम पर इसे बेचा जाता। पूर्वी उत्तर प्रदेश के लगभग सभी जिलों में गैंग के सदस्य हैं। सरगना प्रेम कुमार सिंह निवासी सीताकुंड डीह थाना मोफस्सिल जनपद मुंगेर बिहार ने पूरा नेटवर्क तैयार कर रखा था। हर जिले में उसने एक-दो अपराधियों को गिरोह में शामिल कर रखा था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.