Top Prayagraj News of the day, 02 December 2020 : कौशांबी में स्‍कार्पियो पर पलटा स्टोन डस्ट से लदा डंपर, आठ लोगों की मौत

कौशांबी में स्‍टोन डस्‍ट लदा डंपर स्‍कार्पियो पर पलट गया। जिससे आठ लोगों की मौत हो गई। मेजा में कारोबारी के अहपरण कर हत्‍या के मामले में नया मोड़ आ गया है। धूमनगंज में कामरान को गोली मारने वालों की तलाश में पुलिस ने कई जगह छापेमारी की।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:58 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 02 December 2020 : कौशांबी में स्‍कार्पियो पर पलटा स्टोन डस्ट से लदा डंपर, आठ लोगों की मौत
कौशांबी डंपर स्‍कार्पियो पर पलट गया। हादसे में स्‍कार्पियो के चालक समेत आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

 प्रयागराज, जेएनएन।  यूपी के कौशांबी जिले में मंगलवार की रात करीब तीन बजे बड़ा हादसा हो गया। कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे पर खड़ी स्कार्पियो के ऊपर गिट्टी का चूरा (स्टोन डस्ट) लदा डंपर पलट गया। इससे स्‍कार्पियो में सवार लोग दब गए। हादसे में स्‍कार्पियो के चालक समेत आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, जनपद में मेजा के कपड़ा कारोबारी विजय कुमार केसरी के अपहरण व हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। अभी तक पुलिस जिन बयानों आधार पर वारदात का राजफाश जल्द करने का दावा कर रही थी, उसकी थ्योरी कॉल डिटेल रिपोर्ट आने के बाद बदल गई है। जबकि,  अधिवक्ता इदरीश हत्याकांड के आरोपित कामरान को गोली मारने वालों की तलाश में धूमनगंज पुलिस ने मंगलवार देर रात और बुधवार सुबह कई स्थानों पर छापेमारी की।

Kaushambi, Road Accident: कौशांबी में स्‍कार्पियो पर पलटा स्टोन डस्ट से लदा डंपर, आठ लोगों की मौत

  यूपी के कौशांबी जिले में मंगलवार की रात करीब तीन बजे बड़ा हादसा हो गया। कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे पर खड़ी स्कार्पियो के ऊपर गिट्टी का चूरा (स्टोन डस्ट) लदा डंपर पलट गया। इससे स्‍कार्पियो में सवार लोग दब गए। हादसे में स्‍कार्पियो के चालक समेत आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के दौरान दो लड़कियों ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। स्‍कार्पियाे में कुल 10 लोग सवार थे। मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं व दो बच्चे हैं। स्‍कार्पियो सवार शादी में शामिल होकर गेस्‍ट हाउस से घर जा रहे थे।

Businessman Murder Case : कारोबारी के अपहरण व हत्या में आया नया मोड़, चकरा गई है प्रयागराज की पुलिस

जनपद में मेजा के कपड़ा कारोबारी विजय कुमार केसरी के अपहरण व हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। अभी तक पुलिस जिन बयानों आधार पर वारदात का राजफाश जल्द करने का दावा कर रही थी, उसकी थ्योरी कॉल डिटेल रिपोर्ट आने के बाद बदल गई है। ऐसे में तफ्तीश में जुटी पुलिस चकरा गई है। पुलिस का कहना है कि कारोबारी के छोटे भाई हरी लाल की मंगेतर ने पूछताछ में स्वीकार किया था कि उसका प्रेम प्रसंग करछना के एक युवक से चल रहा था। उसे यह शादी पसंद नहीं थी और दबाव में शादी न करने की बात अपने कथित प्रेमी से कही थी।

Advocate Murder Case : गोली मारने वालों की तलाश में पुलिस की छापेमारी, कई संदिग्ध पकड़े गए

 अधिवक्ता इदरीश हत्याकांड के आरोपित कामरान को गोली मारने वालों की तलाश में धूमनगंज पुलिस ने मंगलवार देर रात और बुधवार सुबह कई स्थानों पर छापेमारी की। हालांकि सही आरोपित पकड़ में नहीं आए। कई संदिग्ध बदमाशों और युवकों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि कामरान हमलावरों को नहीं पहचानने की बात कह रहा है, जबकि कुछ लोगों ऐसा दावा कर रहे हैं कि दोनों पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं। बहरहाल पुलिस का दावा है कि जल्द ही हमलावरों का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी