Top Prayagraj News of the day, 24 November 2020 : Neha Singh Rathore Controversy: इलाहाबाद विश्वविद्यालय पर गाए गए इस गीत से भड़के छात्र, देखें - वीडियो

लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का नया गाना विवादों में घिर गया है।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय पर गाए गए एक गीत से लोक गायिका नेहा सिंह राठौर विवादों में घिर गईं हैं। शहर में मंगलवार को एक युवक 40 फीट ऊंचे बिजली के टॉवर पर चढ़ गया। प्रतापगढ़ में बदमाशों का पीछा करते समय स्‍वाट टीम का वाहनअनियंत्रित होकर पलट गई।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 06:44 PM (IST) Author: Rajneesh Mishra

प्रयागराज, जेएनएन। बिहार की लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का नया गाना विवादों में घिर गया है। इस नए गाने में उन्होंने पूरब के ऑक्सफोर्ड कहे जाने वाले इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (इविवि) और यहां के छात्र संघ पर तमाम आरोप लगाए हैं। वहीं, शहर में बैरहना चौराहे के पास मंगलवार को दिन में करीब 12 बजे एक युवक 40 फीट ऊंचे बिजली के टॉवर पर चढ़ गया। इससे इलाके में खलबली मच गई। जबकि, यूपी के प्रतापगढ़ जिले में मंगलवार दोपहर बदमाशों का पीछा करते समय स्‍वाट टीम का वाहन स्‍पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

 

Neha Singh Rathore Controversy: इलाहाबाद विश्वविद्यालय पर गाए गए इस गीत से भड़के छात्र, देखें - वीडियो

अभिनेता मनोज वाजपेयी के गीत 'मुंबई में का बा' के जबाव में 'बिहार में का बा' गीत गाकर चर्चा में आईं बिहार की लोकगायिका नेहा सिंह राठौर का नया गाना विवादों में घिर गया है। इस नए गाने में उन्होंने पूरब के ऑक्सफोर्ड कहे जाने वाले इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (इविवि) और यहां के छात्र संघ पर तमाम आरोप लगाए हैं। उनका ये गाना एक तरफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दूसरी तरफ इविवि के छात्रों में इस गाने को लेकर काफी नाराजगी है। यही वजह है कि नेहा सिंह राठौर को सोशल मीडिया पर विश्वविद्यालय के छात्रों के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है। नेहा ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर अब मदद की गुहार लगा रही हैं। वीडियो में देखें- कौन सा है वो गाना और उस पर क्या है विश्वविद्यालय के छात्रों और खुद नेहा सिंह राठौर की प्रतीक्रिया।

प्रयागराज में 40 फीट उंचे बिजली के टावर पर चढ़ा युवक, आधे शहर की बिजली गुल, पुलिस हलाकान

शहर में बैरहना चौराहे के पास मंगलवार को दिन में करीब 12 बजे एक युवक 40 फीट ऊंचे बिजली के टॉवर पर चढ़ गया। इससे इलाके में खलबली मच गई। आनन फानन में बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचना दी गई। अफसरों ने तत्‍काल रीवां रोड से होने वाली आपूर्ति को बंद करा दिया, जिससे आधे शहर में बिजली गुल हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। बैरहना चौराहे के पास बिजली विभाग का ट्रांसमिशन डिवीजन है। इसके ठीक पीछे बड़े-बड़े टाॅवर लगे हैं, जिससे रीवां रोड से 132 केवी मिंटो पार्क ट्रांसमिशन तक बिजली दी जाती है।

प्रतापगढ़ में बदमाशों का पीछा करते स्‍वाट टीम का वाहन पलटा, चार पुलिसकर्मी जख्‍मी

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में मंगलवार दोपहर बदमाशों का पीछा करते समय स्‍वाट टीम का वाहन स्‍पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर पलट गई। वाहन पलटने से स्वाट टीम के दीवान सुरेश सिंह, सिपाही सत्यम यादव, जागीर सिंह व जाहिद जख्‍मी हो गए। हादसा अंतू थाना क्षेत्र की सीमा पर अमेठी जिले के संग्रामपुर के पास हुआ। जानकारी होने पर अंतू एसओ प्रवीण कुशवाहा मौके पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी संग्रामपुर ले गए। वहां उनका प्राथमिक उपचार कराया गया। इस बारे में एएसपी सुरेंद्र द्विवेदी का कहना है कि स्वाट टीम की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। उस पर सवार पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आईं हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.