Top Prayagraj News of the day, 13 August 2020 : प्रयागराज में महिला की मौत पर निजी अस्पताल में हंगामा Prayagraj News

निजी अस्‍पताल में भर्ती महिला की मौत से नाराज परिजनों ने हंगामा किया। कौशांबी पुलिस टीम पर हमले के मामले में तीन गिरफतार। कौशांबी में युवक का पेड से लटकते हुए मिला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:10 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 13 August 2020 : प्रयागराज में महिला की मौत पर निजी अस्पताल में हंगामा Prayagraj News
Top Prayagraj News of the day, 13 August 2020 : प्रयागराज में महिला की मौत पर निजी अस्पताल में हंगामा Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। कर्नलगंज स्थित आनंद अस्पताल में भर्ती मरीज स्वीटी केशरवानी की गुरुवार सुबह मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए किडनी व बच्चेदानी भी चोरी करने का आरोप लगाया। वहीं,  पडोसी जनपद कौशांबी में सैनी कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर कछुवा गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन को दबोच लिया है। जबकि, पडोसी जनपद कौशांबी में पिपरी क्षेत्र के शेरपुर गांव के बाहर एक युवक की लाश पेड़ में बंधे फंदे से लटकती मिली। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

प्रयागराज में महिला की मौत पर निजी अस्पताल में हंगामा

कर्नलगंज स्थित आनंद अस्पताल में भर्ती मरीज स्वीटी केशरवानी की गुरुवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे नाराज परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया और किडनी व बच्चेदानी भी चोरी करने का आरोप लगाया। पुलिस के मुताबिक, नैनी में रहने वाली स्वीटी केशरवानी पत्नी राकेश का अबॉर्शन कराने के लिए दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुई थीं। गुरुवार सुबह स्वीटी की अचानक मौत हो गई। वहीं, राकेश के बड़े भाई सुनील का कहना है स्वीटी को पहले कोई परेशानी नहीं थी।

कौशांबी में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव

 पडोसी जनपद कौशांबी में सैनी कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर कछुवा गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने देर रात दबिश देकर तीन आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि अन्‍य तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। इंस्पेक्टर सैनी पीके सिंह ने बताया कि उपनरीक्षक केआर सिंह की तहरीर पर सिंहू, पिंकू, फुलिया, सावित्री, समरा, इंद्रकली, अदालती, सिंटू की भाभी व राजेश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सिंटू, फुलिया व इंद्रकली को गिरफ्तार कर लिया गया है। दारोगा की गायब पिस्‍टल भी बरामद हो गई है।

कौशांबी में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव

पडोसी जनपद कौशांबी में पिपरी क्षेत्र के शेरपुर गांव के बाहर एक युवक की लाश पेड़ में बंधे फंदे से लटकती मिली। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार के लोग कारण नहीं बता सके हैं। शेरपुर निवासी भोला यादव के तीन बेटों में सबसे बड़ा 22 वर्षीय नितेश उर्फ मोटे पिता के साथ खेती करता था। भोला के अनुसार गुरुवार की सुबह नितेश खेत जाने की बात कहकर घर से निकल गया। इसके बाद उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव पेड़ में फंदे से लटकता  मिला। ग्रामीणों ने देखा तो घटना की जानकारी परिवार वालों को दी।

chat bot
आपका साथी