Top Prayagraj News of the day, 11 August 2020 : प्रयागराज में गला रेतकर युवक की हत्या, शराब पीने के दौरान विवाद में हत्‍या की आशंका

कीडगंज युवक की हत्‍या कर दी गई। बक्‍शी बांध एसटीपी पर क्‍लोरीन गैस का रिसाव हुआ। प्रतापगढ़ में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में युवक और एक किशोर की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:53 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:53 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 11 August 2020 : प्रयागराज में गला रेतकर युवक की हत्या, शराब पीने के दौरान विवाद में हत्‍या की आशंका
Top Prayagraj News of the day, 11 August 2020 : प्रयागराज में गला रेतकर युवक की हत्या, शराब पीने के दौरान विवाद में हत्‍या की आशंका

प्रयागराज,जेएनएन। शहर में कीडगंज थाना क्षेत्र के सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर काॅलेज के मैदान में सोमवार की देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। सुबह लोगों ने युवक का शव देखा तो तत्‍काल पुलिस को सूचित किया। वहीं, अल्लापुर में बक्शी बांध स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में मंगलवार की सुबह क्लोरीन गैस के सिलेंडर में लीकेज होने से खलबली मच गई। घटना की जानकारी गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के अधिकारियों, पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। जबकि,  पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में हथिगवां और अंतू थाना क्षेत्र में मंगलवार को अलग-अलग हुए सड़क हादसों में युवक और एक किशोर की मौत हो गई।

प्रयागराज में गला रेतकर युवक की हत्या, शराब पीने के दौरान विवाद में हत्‍या की आशंका

शहर में कीडगंज थाना क्षेत्र के सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर काॅलेज के मैदान में सोमवार की देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। सुबह लोगों ने युवक का शव देखा तो तत्‍काल पुलिस को सूचित किया। वहां पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। युवक की गला रेत कर हत्‍या की गई है। कीडगंज के तंबाकू वाली गली निवासी रवि (32) बिजली मिस्‍त्री था। बताते हैं कि रवि शराब का लती था। सोमवार रात करीब नौ बजे वह अकेले घर से निकला लेकिन फिर वापस घर नहीं लौटा। मंगलवार की सुबह सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर काॅलेज के मैदान में एक युवक की लाश पड़ी लोगों ने देखी। सूचना पर पहुंची पुलिस कीडगंज पुलिस ने जांच-पड़ताल की। पुलिस ने युवक के कपड़ों की तलाशी ली तो कुछ कागज मिले। उन्‍हीं कागजातों के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्‍त रवि के रूप में की।

प्रयागराज के बक्‍शी बांध स्थित STP में क्लोरीन गैस के रिसाव से खलबली, फायर ब्रिगेड ने कंट्रोल किया

अल्लापुर में बक्शी बांध स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में मंगलवार की सुबह क्लोरीन गैस के सिलेंडर में लीकेज होने से खलबली मच गई। घटना की जानकारी गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के अधिकारियों, पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंचे अधिकारियों और फायर ब्रिगेड की टीम ने बांध पर आने जाने वाले लोगों को रोक कर सिलेंडर के लीकेज को किसी तरह नियंत्रित किया। इसके बाद सारा एसटीपी में कार्य शुरू हुआ। बक्‍शी बांध स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्‍लांट है। यहां पानी शोधित होकर लोगों के घरों तक पहुंचाया जाता है। मंगलवार की सुबह भी रोज की भांति यहां कर्मचारी कार्य में मशगूल थे। इसी दौरान अचानक प्‍लांट में क्‍लोरीन गैस का रिसाव होने लगा। जब गैस की महक फैली तो इसका पता वहां काम कर रहे स्‍टाफ को चला।

प्रतापगढ़ में हादसों में बाइक सवार युवक और बालक की मौत

 पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में हथिगवां और अंतू थाना क्षेत्र में मंगलवार को अलग-अलग हुए सड़क हादसों में युवक और एक किशोर की मौत हो गई। कुंडा प्रतिनिधि के मुताबिक हथिगवां थाना क्षेत्र के बेंती दारानगर गांव निवासी लवकुश गौतम (22) पुत्र मुन्ना गौतम की बाइक में फारच्यूनर ने टक्कर मार दिया, जिससे वह बाइक सहित दूर जा गिरा। घायल लवकुश को सीएचसी कुंडा ले आए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गड़वारा प्रतिनिधि के मुताबिक कुआं (चौरा) गांव निवासी विजय वर्मा का घर गायघाट-संड़वा चंडिका मार्ग के किनारे है। उसने घर पर ही बांस बल्ली की दुकान खोल रखा है। विजय का बेटा साहिल (8) मंगलवार सुबह करीब आठ बजे घर के पास सड़क पर साइकिल चला रहा था। बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। उसे जिला चिकित्सालय ले गए, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी