एसटीएफ के रडार पर आए प्रयागराज जिले के टाप 10 सटोरिए, गिरफ्तारी को बिछाया जा रहा है जाल

एसटीएफ को पता चला है कि नैनी इलाके में एक कथित रूप से ईंट-भटठा कारोबार से जुड़ा एक शख्स जुआ और सट्टे का अड्डा संचालित करता है। उसके कनेक्शन घूरपुर करछना से लेकर अन्य जगह को कुछ प्रभावशाली लोगों से है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:20 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:20 AM (IST)
एसटीएफ के रडार पर आए प्रयागराज जिले के टाप 10 सटोरिए, गिरफ्तारी को बिछाया जा रहा है जाल
जिले के टाप 10 सटोरिए अब स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के रडार पर आ गए हैं।

 प्रयागराज,जेएनएन। जिले के टाप 10 सटोरिए अब स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के रडार पर आ गए हैं। करोड़ों का सट्टा करवाने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिए गए हैं। साथ ही गिरफ्तारी के लिए जाल भी बिछाया जा रहा है। इससे सट्टेबाजों में खलबली मच गई और तमाम सटेरिए अपने-अपने घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

एसटीएफ को पता चला है कि नैनी इलाके में एक कथित रूप से ईंट-भटठा कारोबार से जुड़ा एक शख्स जुआ और सट्टे का अड्डा संचालित करता है। उसके कनेक्शन घूरपुर, करछना से लेकर अन्य जगह को कुछ प्रभावशाली लोगों से है। मुट्टीगंज इलाके में भी एक नेता का करीबी सट्टा का खेल करवाता है, जहां रोजाना लाखों का दांव लगता है। सदियापुर मोहल्ले भी जुआं व सट्टे का बड़ा अड्डा है, जिसके लीडर का कई बड़े लोगों के साथ उठना-बैठना बताया जाता है।

सिविल लाइंस में छोटे सफेदपोश का बड़ा हाता है, जहां करोड़ों का दांव लगता है। वह होटल में भी सट्टा करवाता है। राजापुर और बेली के गंगा कछार में जुआ करवाने वाला शख्स कभी अवैध शराब के धंधे में लिप्त था। इसी तरह धूमनगंज में नेहरू पार्क, शिवकुटी में बड़ी बगिया, कर्नलगंज में बघाड़ा, जार्जटाउन में अल्लापुर रेलवे पटरी के पास, दारागंज में नाव पर, कीडगंज में यमुना बैंक रोड व हंडिया में रेलवे ब्रिज के पास बड़े अड्डे चलने की जानकारी एसटीएफ को लगी है, जिन पर शिकंजा कसने की तैयारी है। सीओ एसटीएफ नवेंदु कुमार का कहना है कि सटोरियों का बड़ा नेटवर्क है, जिसका जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

अतरसुइया पुलिस ने सात सट्टेबाज पकड़े

सदियापुर गुरुद्वारे के पास नंबर गेम के आधार पर सट्टा लगाने वाले सात लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 43 हजार रुपये, रजिस्टर, डायरी, मोबाइल, कैलकुलेटर समेत अन्य सामग्री बरामद हुई है। इंस्पेक्टर अतरसुइया दीपक कुमार का कहना है कि सट्टे की सूचना पर टीम के साथ सदियापुर मैदान में छापेमारी की गई। फिर वहां से मनोज केसरी, शिव मोहन निषाद, वीरेंद्र कनौजिया, विष्णु , अमन निषाद, अरुण ङ्क्षसह व आकाश कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला है कि धनलक्ष्मी नंबर गेम के आधार पर सट्टा लगाते थे।

chat bot
आपका साथी