दुल्हन के मामा समेत तीन लोगों की कार हादसे में मौत, प्रयागराज में तिलकोत्सव के बाद लौट रहे थे गोरखपुर

गोरखपुर जनपद के बासगांव थाना क्षेत्र में देवरिया गांव के रहने वाले हरिशंकर सिंह (60) की भांजी का विवाह प्रयागराज में तय किया गया है। बुधवार को तिलकोत्सव था। हरिशंकर सिंह समेत परिवार और रिश्ते के लोग प्रयागराज में दूल्हे का तिलक चढ़ाने गए थे

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 10:59 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 11:09 AM (IST)
दुल्हन के मामा समेत तीन लोगों की कार हादसे में मौत, प्रयागराज में तिलकोत्सव के बाद लौट रहे थे गोरखपुर
तिलक चढ़ाने के बाद गोरखपुर लौट रहे बुजुर्ग समेत तीन लोग रास्ते में अनहोनी का शिकार हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में अपनी भांजी के दूल्हे का तिलक चढ़ाने के बाद गोरखपुर लौट रहे बुजुर्ग समेत तीन लोग रास्ते में अनहोनी का शिकार हो गए। प्रतापगढ़ जनपद में उनकी कार में किसी तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में दुल्हन के मामा और एक किशोरी समेत तीन लोगों की जान चली गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें लखनऊ में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। खबर पाकर गोरखपुर से परिवार के लोग भी प्रतापगढ़ औऱ लखनऊ पहुंच गए।

रात ढाई बजे प्रतापगढ़ में हो गई अनहोनी

गोरखपुर जनपद के बासगांव थाना क्षेत्र में देवरिया गांव के रहने वाले हरिशंकर सिंह (60) की भांजी का विवाह प्रयागराज में तय किया गया है। बुधवार को तिलकोत्सव था। हरिशंकर सिंह समेत परिवार और रिश्ते के लोग प्रयागराज में दूल्हे का तिलक चढ़ाने गए थे। देर रात सभी लोग तिलकोत्सव से अलग-अलग गाड़ियों में गोरखपुर के लिए रवाना हुए थे। रात करीब ढाई बजे प्रतापगढ़ जनपद में कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के लाखीपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी। राहगीरों ने क्षतिग्रस्त कार में लोगों को घायल और फंसा देखा तो पुलिस को खबर दी। कुछ देर में कोहड़ौर थाने की पुलिस वहां पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने बताया कि उनमें दुल्हन के मामा हरिशंकर सिंह और उनकी नातिन आसी सिंह समेत रिश्तेदार सुशील सिंह की सांस थम चुकी है, जबकि गंभीर रूप से घायल सुरेंद्र सिंह और पप्पू को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। उन दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हादसे का शिकार हुए लोगों के परिवार को गोरखपुर में फोन से खबर दी तो वे रवाना होकर सुबह प्रतापगढ़ आ गए। कुछ लोग लखनऊ में ट्रामा सेंटर भी पहुंच गए। प्रयागराज से दूल्हे के परिवार के लोग भी पहुंच गए।पुलिस पता लगाने में जुटी है कि कार में किस गाड़ी ने टक्कर मारी थी। इस दुखद घटना से शादी वाले घर-परिवार और रिश्तेदारों में गम छा गया। 

chat bot
आपका साथी