ग्राम प्रधान के बेटे समेत तीन और अभियुक्त गिरफ्तार, असलहा प्रदर्शन का वीडियो वायरल होने का मामला

इंस्पेक्टर पूरामुफ्ती आशुतोष तिवारी का कहना है कि फरार आरोपितों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उधर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी के शस्त्र का लाइसेंस निरस्त करवाया जाएगा। इसके लिए जल्द ही निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:10 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:10 AM (IST)
ग्राम प्रधान के बेटे समेत तीन और अभियुक्त गिरफ्तार, असलहा प्रदर्शन का वीडियो वायरल होने का मामला
मामले में प्रधान का एक और बेटा सहित चार आरोपित फरार चल रहे हैं।

प्रयागराज,जेएनएन। प्रयागराज से कौशांबी तक असलहे का प्रदर्शन करने के मामले में पूरामुफ्ती पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। गुरुवार को पुलिस ने अहमदपुर असरौली गांव की प्रधान के बेटे शाह औरंगजेब को उसके साथी सोनू व मुदस्सिर के साथ दबोच लिया। इसी मामले में प्रधान का एक और बेटा सहित चार आरोपित फरार चल रहे हैं। उनकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

यह था मामला

कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर असलहा व कारतूस के साथ खींची गई तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। असलहों का प्रदर्शन करने वाले युवकों का वीडियो भी पुलिस के पास पहुंचा था, जिसके आधार पर 13 अज्ञात के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मुकदमा कायम हुआ था। रायफल, पिस्टल व दूसरे हथियार लेकर ग्रामीणों में दहशत फैलाने व धौंस जमाने के आरोपित इन युवकों की तलाश शुरू हुई तो खलबली मच गई। पूरामुफ्ती पुलिस ने पहले प्रधान के बेटे शाह खालिद पुत्र मासूकउद्दीन व उसके साथी शेखू, सोनू, मो. शादान, मो. शाद व शऊद को गिरफ्तार किया। तब पता चला था कि असलहा लेकर सभी ने गंगा के कछारी इलाके में करीब तीन साल पहले तस्वीर खिंचवाई थी।

शस्‍त्र नहीं हुआ था बरामद

हालांकि किसी के पास से शस्त्र बरामद नहीं हुआ था। अब गुरुवार को पुलिस ने प्रधान के दूसरे बेटे औरंगजेब को दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर पूरामुफ्ती आशुतोष तिवारी का कहना है कि फरार आरोपितों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उधर, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी के शस्त्र का लाइसेंस निरस्त करवाया जाएगा। इसके लिए जल्द ही निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।

chat bot
आपका साथी