बाइक पर जा रहे थे पिता-पुत्र समेत तीन लोग, कौशांबी में यमदूत बनकर आया ट्रक, दो लोगों की मौत

कोइली का पूरा गांव के रहने वाला 48 वर्षीय महेश सरोज अपने 20 साल के पुत्र अजीत कुमार के साथ भरवरी नगर पंचायत में बतौर सफाई कर्मचारी कार्यरत था। वे दोनों सुबह बाइक पर भरवारी में डयूटी पर जा रहे थे तभी उनके ही परिवार का गूंगा सरोज मिला।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:23 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:23 PM (IST)
बाइक पर जा रहे थे पिता-पुत्र समेत तीन लोग, कौशांबी में यमदूत बनकर आया ट्रक, दो लोगों की मौत
पिता-पुत्र समेत तीन लोग ट्रक की चपेट में आ गए। दो लोगों की मौत हो गई

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशांबी के महेवा घाट इलाके में सोमवार सुबह बेहद दुखद घटना हो गई। बाइक पर जा रहे पिता-पुत्र समेत तीन लोग ट्रक की चपेट में आ गए। दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक को अस्पताल ले जाया गया। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। इस हादसे से दो परिवारों में हाहाकार मच गया।

पिता-पुत्र ड्यूटी पर जा रहे थे तभी मिला परिवार का एक और शख्स

महेवा घाट थाना क्षेत्र के कोइली का पूरा गांव के रहने वाला 48 वर्षीय महेश सरोज अपने 20 साल के पुत्र अजीत कुमार के साथ भरवरी नगर पंचायत में बतौर सफाई कर्मचारी कार्यरत था। वे दोनों सुबह बाइक पर भरवारी में डयूटी पर जा रहे थे तभी उनके ही परिवार का गूंगा सरोज मिला। उसे भी भरवारी के पास एक गांव में अपनी बेटी की ससुराल जाना था। वे तीनों एक ही बाइक पर भरवारी के लिए रवाना हो गए। रास्ते में कुम्हियावां नहर के पास ओसा चौराहा की तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस अनहोनी महेश सरोज और परिवार के गूंजा सरोज की वहीं मौत हो गई। स्थानीय लोगों से खबर पाकर मौके पर पहुंची महेवा थाने की पुलिस ने घायल अजीत को एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

परिवार में हाहाकार, ट्रिपलिंग से लगातर हो रही घातक दुर्घटनाएं

कुछ देर में खबर पाकर महेश सरोज के घर से परिवार गांव के तमाम लोग वहां पहुंच गए। एक साथ दो मौत से परिवार में हाहाकार मच गया। इस विपदा से गांव में भी शोक व्याप्त हो गया। पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखकर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। एक ही बाइक पर ट्रिपलिंग और हेलमेट न होना भी इस घटना में घातक साबित हुआ। पिछले दिनों कौशांबी में बाइक पर ट्रिपलिंग से मौत की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी