पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा बन मोबाइल पर एनसीआर के एसएसई को धमकाया, केस दर्ज Prayagraj News

धूमनगंज थाने में 20 दिन बाद मुकदमा दर्ज हुआ। मामला एनसीआर में सीनियर सेक्‍शन इंजीनियर को धमकाने का है। धमकाने वाले ने अपने को पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा बताया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 07:29 AM (IST)
पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा बन मोबाइल पर एनसीआर के एसएसई को धमकाया, केस दर्ज Prayagraj News
पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा बन मोबाइल पर एनसीआर के एसएसई को धमकाया, केस दर्ज Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। उत्तर मध्य रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (एसएसई) निर्भय सिंह पटेल को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मोबाइल पर धमकी देने वाले शख्स ने खुद को पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा बताया। अधिकारियों के आदेश पर धूमनगंज पुलिस ने मामले में करीब 20 दिन बाद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

एनसीआर मुख्यालय में सिग्नल एवं दूर संचार विभाग में एसएसई हैं निर्भय

निर्भय सिंह पुत्र राम नारायण सिंह पटेल मूलरूप से बांदा जिले के फतपुरवा गांव के निवासी हैं। यहां प्रीतम नगर मुहल्ले में रहते हैं। वह उत्तर मध्य रेलवे के मुख्यालय में सिग्नल एवं दूर संचार विभाग में एसएसई के पद पर कार्यरत हैं। निर्भय का आरोप है कि 23 नवंबर को एक अनजान नंबर से मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने नाम पूछा और फिर बताया कि वह अतीक अहमद का गुर्गा बोल रहा है। गाली-गलौज करते हुए कहा कि तुम अपने स्टाफ को परेशान करते हो। इन्कार करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फोन काट दिया।

धूमनगंज थाने में 20 दिन बाद मुकदमा दर्ज हुआ

दो दिन बाद फिर धमकी देने वाले ने फोन किया। तब उन्होंने विभाग के उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी देने के साथ धूमनगंज थाने में लिखित शिकायत की। मामला रेलवे के कर्मचारी से जुड़ा होने के बावजूद धूमनगंज पुलिस मुकदमा लिखने में हीलाहवाली करती रही। उधर, अनहोनी की आशंका से परेशान निर्भय ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की, तब जाकर एफआइआर दर्ज हुई।

बोले इंस्पेक्टर धूमनगंज

 इंस्पेक्टर धूमनगंज शमशेर बहादुर सिंह का कहना है कि विभागीय कर्मचारियों से जुड़ा मामला है। जल्द ही मोबाइल नंबर के जरिए सच्चाई का पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी