Threat Case in Prayagraj: अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाला आरोपित मोबाइल बंद कर है फरार

Threatened Case in Prayagraj आरोपित ने महिला का जो अश्लील वीडियो बनाया उसके लिए उसने महिला के ही मोबाइल का इस्तेमाल किया था। चुपके से उसका मोबाइल लेकर वीडियो बना डाला। फिर उस वीडियो को अपने मोबाइल पर ट्रांसफर कर लिया। यह बात महिला को उस समय नहीं पता चली।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:13 PM (IST)
Threat Case in Prayagraj: अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाला आरोपित मोबाइल बंद कर है फरार
महिला की अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाला आरेापित स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का कर्मचारी फरार है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की अश्लील तस्वीर और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के मामले में नामजद आरोपित की तलाश में पुलिस जुटी है। वह अपना मोबाइल बंद कर फरार है। आरोपित सरकारी कर्मचारी है, ड्यूटी से भी वह गायब है। पुलिस ने उसके कुछ करीबियों से उसके ठिकानों के बारे में जानकारी ली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला के मोबाइल से ही बनाई थी वीडियो

आरोपित अंबुज मिश्रा निवासी सुल्तानपुर ने महिला का जो अश्लील वीडियो बनाया, उसके लिए उसने महिला के ही मोबाइल का इस्तेमाल किया था। चुपके से उसका मोबाइल लेकर वीडियो बना डाला। इसके बाद उस वीडियो को अपने मोबाइल पर ट्रांसफर कर लिया। यह बात महिला को उस समय नहीं पता चली।

थाने में आरोपित अंबुज मिश्रा के खिलाफ दर्ज है केस

इधर महिला ने उसका फोन उठाना बंद किया तो वह आक्रोशित हो गया और फिर यह बात सामने आई। उसने साफ कहा कि अगर वह अपने पूरे परिवार को छोड़कर उसके पास नहीं आई तो वह सभी को बर्बाद कर दिया। समाज में कोई मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेगा। इससे परेशान होकर महिला ने उसके बारे में घरवालों को बताया और फिर धूमनगंज थाने में अंबुज मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

अलग-अलग नंबरों से फोन कर धमकाता था

महिला ने आरोपित अंबुज मिश्रा का मोबाइल नंबर उठाना बंद कर दिया तो उसने दूसरे नंबरों का इस्तेमाल करना शुरू किया। अलग-अलग नंबरों से फोन कर वह महिला को धमकाता था। हालत यह हो गई कि महिला किसी का फोन करने से घबराने लगी। वह इतनी भयभीत हो गई कि अपना मोबाइल परिवार के दूसरे लोगों को भी नहीं देती थी।

chat bot
आपका साथी