प्रयागराज में पंचायत चुनाव मतदान के दिन प्रत्‍याशी को मारी थी गोली, आज तक हमलावराें का सुराग नहीं लगा

घटना के बाद से फरार आरोपितों ने अपना मोबाइल बंद कर रखा है जिस कारण उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है। पुलिस को आशंका है कि ये सभी दूसरे किसी मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:40 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:40 PM (IST)
प्रयागराज में पंचायत चुनाव मतदान के दिन प्रत्‍याशी को मारी थी गोली, आज तक हमलावराें का सुराग नहीं लगा
पंचायत चुनाव के तहत हुई प्रयागराज में पोलिंग के दौरान एक प्रत्‍याशी समर्थक को गोली मारने के आरोपित फरार हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जिले में घूरपुर थाना क्षेत्र के चक घनश्यामदास नई बजार में चार दिन पहले पोलिंग बूथ के बाहर एक प्रत्याशी के समर्थक को गोली मारने वाले आरोपितों काे पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। शहर के करेली, धूमनगंज समेत कई इलाकों में दबिश भी दी गई, लेकिन आरोपित हाथ नहीं लगे। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

सात के खिलाफ दर्ज कराई गई है रिपोर्ट

चक घनश्यामदास नई बजार निवासी आफताब अहमद को पंचायत चुनाव के लिए गुरुवार को हो रहे मतदान के दौरान पोलिंग बूथ के बाहर गोली मार दी गई थी। आफताब के भाई जावेद की तहरीर पर प्रधान पद के प्रत्याशी अख्तर के भाई मो. इस्माइल, मो. इकलाख, मो. इंसाफ उल्ला, मो. आरिफ, मो. मेराज, मो. फैज, मो. सलीम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस उसी दिन से आरोपितों की तलाश में लगी है, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहे हैं।

मोबाइल बंद होने से लोकेशन नहीं हो पा रही ट्रेस

घटना के बाद से फरार आरोपितों ने अपना मोबाइल बंद कर रखा है, जिस कारण उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है। पुलिस को आशंका है कि ये सभी दूसरे किसी मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। थाना प्रभारी घूरपुर भुवनेश चौबे का कहना है कि मोबाइल बंद होने से आरोपितों की सटीक लोकेशन नहीं मिल पा रही है।

chat bot
आपका साथी