मां के साथ सो रहे बच्चे को उठा ले गए चोर, पुलिस तलाश में जुटी

माता पिता के साथ सो रहे बच्चे को चोर उठा ले गए। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 01:18 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 01:18 AM (IST)
मां के साथ सो रहे बच्चे को उठा ले गए चोर, पुलिस तलाश में जुटी
मां के साथ सो रहे बच्चे को उठा ले गए चोर, पुलिस तलाश में जुटी

प्रयागराज : थाना क्षेत्र के करबला मोड़ के पास शनिवार की भोर में बड़ी चौकाने वाली घटना हुई। घर के बाहर मां के साथ सो रहे 11 महीने के मासूम बच्चे को चोर उठा ले गए। रात लगभग दो गश्त कर रही पुलिस के सायरन को सुनकर पिता की नींद खुली तो बेटे को मां के बिस्तर से गायब देख उसके होश उड़ गए। आसपास पास खोजबीन की जाने लगी, लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चल सका।

पीड़ित परिवारीजनों की सूचना पर पुलिस ने आस के सभी थानों व पड़ोसी जिलों में सूचना भेज कर एलर्ट जारी कराया और जगह-जगह पुलिस ने नाकाबंदी कर चेकिग शुरू की, लेकिन बच्चे का शनिवार शाम तक कोई पता नहीं चल सका। लोगों में नरबलि से लेकर जंगली जानवर व बच्चा चोर गैंग की करतूत से इसे जोड़कर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है।

सोरांव के करबला मोड़ के नवाब अली की कबाड़ खरीदने बेचने की दुकान है। शुक्रवार की रात घर के बाहर सो रहा था। बगल में एक चारपाई पर पत्नी आयशा बानो और 11 महीने का बच्चा जैद भी सो रहा था। रात लगभग दो बजे पुलिस टीम की गाड़ी गश्त करते हुई वहां पहुंची तो सायरन की आवाज व रोशनी से नवाब अली जग गया। उसने बगल में देखा तो जैद मां के बिस्तर पर नहीं था, तो पत्नी को उठाया और आसपास खोजबीन शुरू हो गई। गुहार मची तो पुलिस भी वहां रुक गई और पड़ताल शुरू हुई, लेकिन जैद का कोई पता नहीं चल सका। नवाब अली के पांच बच्चे हैं, जिसमें नाजरीन बानो, मो फैज, मो. सैफ, जिकराबानो, मो. जैद शामिल हैं। एसआइ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बच्चा कैसे गायब हुआ, अभी यह पता नहीं चल सका है, आस पास के सभी थानों और दूसरे जिले की पुलिस को भी सूचना दे दी गई है, बच्चे की तलाश के लिए प्रयास किया जा रहा है। माता-पिता ने किसी से भी विवाद न होने का दावा किया है। दोस्तों के सामने गंगा में डूबा छात्र, तलाश

प्रयागराज : गंगा में स्नान कर रहा 10वीं का छात्र अभिराज राव शनिवार को दोस्तों के सामने ही डूब गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी तलाश के लिए गंगा नदी में गोताखोरों को उतारा, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इससे स्वजन बेसुध हो गए।

शिवकुटी निवासी कामराज टीवी हास्पिटल में डाक्टर हैं। उनका 15 वर्षीय बेटा अभिराज महर्षि पतंजलि स्कूल में पढ़ता है। बताया जाता है कि शनिवार दोपहर अपने साथी शिवेश व अजनीब के साथ गंगा में स्नान करने के लिए गया था। घाट पर पहुंचने के बाद वह कपड़े उतारकर पानी में चला गया, जबकि उसके दोस्त किनारे पर ही खड़े रहे। इसी बीच स्नान करते-करते अभिराज गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। शोर सुन आसपास मौजूद नाविक भी पानी में कूद गए, लेकिन उन्हें कुछ सफलता नहीं मिली। कुछ देर बाद सूचना मिली तो शिवकुटी पुलिस और जल पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई। बेसुध स्वजन भी वहां आ गए। गोताखोर कई घंटे तक पानी में सर्च आपरेशन चलाया, लेकिन गंगा में डूबे छात्र का कुछ पता नहीं चल सका। इंस्पेक्टर शिवकुटी जयचंद्र शर्मा का कहना है कि अब रविवार को भी सर्च आपरेशन चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी