नाइट कर्फ्यू के बीच प्रयागराज में चोर उठा ले गए 40 पेटी शराब और नकदी, पुलिस की सक्रियता पर सवाल

गुरुवार रात सेल्समैन दुकान में ताला बंद करके अपने घर चला गया। शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों ने बताया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। तब अनिरुद्ध दुकान पर पहुंचे और भीतर दाखिल हुए तो पता चला कि वहां रखी 40 पेटी शराब और 30 हजार रुपये गायब हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:18 PM (IST)
नाइट कर्फ्यू के बीच प्रयागराज में चोर उठा ले गए 40 पेटी शराब और नकदी,  पुलिस की सक्रियता पर सवाल
पुलिस की सख्ती के दावों की बीच चोरी की घटना को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू के बीच शातिर चोरों ने देसी शराब दुकान का ताला तोड़कर 40 पेटी शराब और 30 हजार रुपये नकद उठा ले गए। शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी होने पर दुकानदार ने थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है। वहीं, नाइट  कर्फ्यू  के दौरान चेकिंग और पुलिस की सख्ती के दावों की बीच चोरी की घटना को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही पुलिस

धूमनगंज के हरवारा कन्हईपुर में अनिरुद्ध यादव की देसी शराब की दुकान है। बताया जाता है कि गुरुवार रात सेल्समैन दुकान में ताला बंद करके अपने घर चला गया। शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों ने बताया कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। तब अनिरुद्ध दुकान पर पहुंचे और भीतर दाखिल हुए तो पता चला कि वहां रखी 40 पेटी शराब और 30 हजार रुपये गायब हैं। माना जा रहा है कि इतनी पेटी शराब किसी बड़े वाहन में लादकर कहीं ले जाया गया है। घटना में चार से पांच चोर के शामिल होने की बात कही जा रही है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि पड़ोसी जनपद कौशांबी में अभी पंचायत चुनाव होने हैैं, ऐसे में शातिर चोर चुराई गई शराब को वहां बेंच सकते हैं। साथ ही लाकडाउन के दौरान के वक्त भी चोरी-छिपे बिक्री कर अवैध कमाई कर सकते हैं। फिलहाल इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि घटना संदिग्ध लग रही है। सीसी फुटेज खंगाला जा रहा है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी