दुस्साहसी चोरों ने प्रयागराज एसएसपी दफ्तर में तैनात दीवान के घर से लाखों के गहने चुराए

जमनोत्री नगर मोहल्ला निवासी संजय राय एसएसपी कार्यालय में दीवान के पद पर तैनात है। वह 21 नवंबर को रिश्तेदार के यहां आयोजित तिलक समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ गए हुए थे। मकान की चाबी मोल्ले में रहने वाले पियूष चतुर्वेदी को देकर गए थे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 12:45 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 06:56 AM (IST)
दुस्साहसी चोरों ने प्रयागराज एसएसपी दफ्तर में तैनात दीवान के घर से लाखों के गहने चुराए
घर में ताला लगाकर तिलकोत्सव में गया था पुलिसवाले का परिवार तभी अंजाम दी वारदात

प्रयागराज, जेएनएन। चोर इस कदर दुस्साहसी होते जा रहे हैं कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि दिन है या रात, घर आम आदमी का है या फिर पुलिसवाले या फिर किसी अधिकारी का। उन्हें तो मौका चाहिए और वे फिर वे हाथ साफ कर देते हैं। ताजा घटना में एसएसपी कार्यालय में तैनात दीवान संजय राय के मकान से चोर गिरोह ने तकरीबन 10 लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर लिए। घर में ताला लगा था। घर लौटने पर घटना की जानकारी होने पर संजय और उसका परिवार परेशान हो गया। पुलिस एक संदिग्ध युवक को उठाकर चोरी के बारे में पूछताछ कर रही है लेकिन अब तक चोर नहीं पकड़े जा सके हैं।

रिश्तेदार के तिलकोत्सव में गया था परिवार

नैनी थाना क्षेत्र के जमनोत्री नगर मोहल्ला निवासी संजय राय एसएसपी कार्यालय में दीवान के पद पर तैनात है। वह 21 नवंबर को रिश्तेदार के यहां आयोजित तिलक समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ गए हुए थे। मकान की चाबी मोल्ले में रहने वाले पियूष चतुर्वेदी को देकर गए थे। मंगलवार को पियूष ने फोन करके संजय को बताया कि उनके घर में चोरी हो गई है। परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो देखा आलमारी के लाकर को प्लास से खोला गया था। उसमें रखे करीब 10 लाख रुपए के आभूषण गायब थे। मकान के अन्य किसी दरवाजे का ताला नहीं टूटा था। तब उन्होंने नैनी थाने में चोरी की लिखित शिकायत दी।

संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

नैनी थाने की पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए उठाया है। उधर, औद्योगिक क्षेत्र निवासी दीपक गुप्ता का डेयरी मोड़ के समीप मोबाइल की दुकान है। बीती रात चोरों ने शटर का ताला तोड़कर चार हजार रुपए, प्रिंटर, लैपटाप, समेत हजारों रुपए का सामान पार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ कर वापस लौट गई। भुक्तभोगी ने घटना के बाबत पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी