कौशांबी में दुकान खोलने आए कारोबारी को लगा झटका, जानिए हुआ क्या

कौशांबी में कोखराज में चोरों ने दुकान में रखी ड्रिल मशीन मोटर व अन्य उपकरण समेत करीब 50 हजार रुपये का सामान पार कर दिया। जब वह दुकान पहुंचे और बिखरा पड़ा सामान देखा तो सूचना पुलिस को दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:56 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:56 PM (IST)
कौशांबी में दुकान खोलने आए कारोबारी को लगा झटका, जानिए हुआ क्या
कौशांबी के कोखराज स्थित दुकान से चोर सामान उठा ले गए।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी में कोखराज थाना क्षेत्र के परसरा गांव स्थित एक दुकान की दीवार में सेंधमारी कर रोशनदान के रास्ते घुसे चोरों ने ड्रिल मशीन व मोटर आदि समेत हजारों रुपये का सामान पार कर दिया। विजयादशमी की सुबह दुकान खोलने पर चोरी का पता चला तो सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस का कहना है कि चोर गिरोह के बारे में पता लगाकर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

रोशनदान तोड़कर घुसे चोर

कोखराज इलाके के फरीदपुर निवासी सुधा प्रसाद पांडेय ने बताया कि उनके घर पर नवरात्र पूजा के कारण शनिवार की रात वह गांव चले गए थे। उन्होंने परसरा गांव के समीप सोनू इंजीनियरिंग वर्क्स के नाम से नलकूप मोटर व अन्य उपकरण की दुकान खोल रखी है। रात को चोरों ने उनकी दुकान को अपना निशाना बनाया। दीवार में लगे रोशनदान को तोड़कर चोर अंदर घुस गए।

50 हजार का ले गए माल

 चोरों ने दुकान में रखी ड्रिल मशीन, मोटर व अन्य उपकरण समेत करीब 50 हजार रुपये का सामान पार कर दिया। रविवार की सुबह जब वह दुकान पहुंचे और बिखरा पड़ा सामान देखा तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। इलाके में चोरी की घटनाओं से लोग परेशान हैं मगर पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ पा रही है।

chat bot
आपका साथी