ठंडी रात में सो रहे थे लोग तभी चोरों ने छह घरों में मारा हाथ और ले गए लाखों का माल Prayagraj news

चोरों ने छह घरों में हाथ मारा ताले लॉकर तोड़े लेकिन इन परिवार के लोगों को भनक तक नहीं लगी। सर्द रात में गहरी नींद में डूबे इन परिवारों के महिला-पुरुष सुबह जब जगे तभी पता चला कि रात में उनके घर में घुसकर बदमाशों ने चोरी कर ली है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 06:40 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 06:40 PM (IST)
ठंडी रात में सो रहे थे लोग तभी चोरों ने छह घरों में मारा हाथ और ले गए लाखों का माल  Prayagraj news
चोरों ने आधा दर्जन घरों में घुसकर चोरी कर ली मगर सो रहे लोगों को भनक भी नहीं लगी।

प्रयागराज, जेएनएन। कहा जाता है कि ठंडी रातों में चोरी की घटनाएं बढ़ जाती हैं और यही इस बार भी हुआ है। प्रयागराज सहित आसपास के जनपदों में भी चोरी के मामले इस सर्दी में बढ़े है। लोग सर्दी की वजह से रजाई-कंबल ओढ़कर चैन से सोते हैं तो झटका दे देते हैं। गुरूवार रात भी सराय इनायत के सुदनीपुर कला गांव में चोरों ने आधा दर्जन घरों में घुसकर चोरी कर ली मगर सो रहे लोगों को भनक भी नहीं लगी। सुबह नींद खुलने पर इन छह परिवारों के लोग जगे तो गांव में हल्ला मचा। पुलिस भी वहां पहुंच गई। एक साथ छह घरों में चोरी से पुलिस भी हतप्रभ है। गुस्साए गांव वालों को पुलिस ने आश्वास दिया कि चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़ने का प्रयास हो रहा है।

ताले तोड़े मगर आहट नहीं लगी परिवारों को

चोर इस कदर शातिर थे कि उन्होंने छह घरों में हाथ मारा, ताले और लॉकर तोड़े लेकिन इन परिवार के लोगों को भनक तक नहीं लगी। सर्द रात में गहरी नींद में डूबे इन परिवारों के महिला-पुरुष सुबह जब जगे तभी पता चला कि रात में उनके घर में घुसकर बदमाशों ने चोरी कर ली है। चोर गिरोह ने सुदनीपुर कला गांव के जेठूलाल प्रजापति के घर में घुसकर तीन संदूक और एक आलमारी का लॉकर तोड़कर 40 हजार रुपये नकदी तथा कई लाख रुपये के जेवर चुरा लिए। इसी तरह से संजय कुमार दुबे, सुरेंद्र दुबे, माया मिश्रा, यशवंत सिंह और विमलेश सिंह के भी घरों को चोरों ने निशाना बनाया। ग्रामीणों ने खबर दी तो सरायइनायत थाने से पुलिस टीम पहुंची। पुलिस ने एक के बाद एक सभी घरों का निरीक्षण किया। चोरों के शातिर अंदाज से पुलिसवाले भी हैरान थे। गांव वालों ने पुलिस से कहा कि चोर गिरोह को पकड़ा जाना चाहिए वरना लोगों की नींद ही उड़ जाएगी। पुलिस ने कहा कि चोरों को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश की जाएगी। तहरीर लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी