प्रयागराज के साेरांव इलाके में छत के रास्‍ते घुसे चोर, किसान के घर से उड़ाए 02 लाख रुपये, आलू बेचकर रखी थी रकम

सोरांव के युसुफपुर गांव निवासी बालकृष्ण प्रजापति किसान हैं। कुछ दिन पहले उन्‍होंने दो लाख रुपये की आलू बेची थी। मंगलवार रात बालकृष्ण और उनके घर के लोग खाना खाकर सो गए। आधीरात चोर छत के रास्‍ते घर में घुस गए। कमरे का ताला तोड़कर दो बक्‍शा उठा ले गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:12 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:12 PM (IST)
प्रयागराज के साेरांव इलाके में छत के रास्‍ते घुसे चोर, किसान के घर से उड़ाए 02 लाख रुपये, आलू बेचकर रखी थी रकम
किसान के घर में चोरी की जानकारी होने पर जुटे ग्रामीण ।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के सोरांव थानाक्षेत्र के युसुफपुर गांव में मंगलवार आधी रात छत के रास्‍ते किसान के घर के अंदर घुसे चोरों ने दो लाख रुपये नगदी उड़ाकर सनसनी फैला दी। बुधवार सुबह के घरवालों की नींद खुली तो देखा कि कमरे का ताला टूटा है और घर के अंदर रखे दो बक्‍शे गायब है। चोरी की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर सोरांव पुलिस पहुंची। पुलिस छानबीन के बाद चोरों की तलाश में लगी है।

चोरी की घटना से ग्रामीणों में आक्रोश

सोरांव के युसुफपुर गांव निवासी बालकृष्ण प्रजापति किसान हैं। वह आलू का कारोबार भी करते हैं। कुछ दिन पहले उन्‍होंने दो लाख रुपये की आलू बेची थी। मंगलवार रात बालकृष्ण और उनके घर के लोग खाना खाकर सो गए। आधीरात चोर छत के रास्‍ते उनके घर में घुस गए। अंदर कमरे का ताला तोड़कर दो बक्‍शा उठा ले गए। बक्‍शे में दो लाख रुपये नकद रखा था। सुबह बालकृष्ण के घरवालों की नीद खुली बक्‍शा गायब देखकर सन्‍न रह गए। चोरी की सूचना से गांव में खलबली मच गई। ग्रामीणों में इस बात को लेकर आक्रोश था कि बालकृष्ण के घर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर पुलिस के दो सिपाहियों की डयूटी रहती है। इसके बाद भी चोर वारदात कर आराम से निकल गए।

chat bot
आपका साथी