प्रयागराज में आज है साप्ताहिक लॉकडाउन, लोगों को सीमित दायरे में मिलेगा दूध और ब्रेड

डीएम ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान जनपद में अस्पताल इमरजेंसी वार्ड मेडिकल स्टोर रेलवे स्टेशन और पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। इसके अलावा परीक्षा के लिहाज से रोडवेज बसें और ऑटो रिक्शा चलेंगे। बाजार पूरी तरह से बन्द रहेंगे। दूध और ब्रेड सीमित दायरे में ही लोगों को मिल सकेंगे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:00 AM (IST)
प्रयागराज में आज है साप्ताहिक लॉकडाउन, लोगों को सीमित दायरे में मिलेगा दूध और ब्रेड
शनिवार रात आठ बजे से सोेमवार सुबह तक साप्ताहिक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है।

प्रयागराज, जेएनएन।  कोरोना वायरस की दूसरी लहर पर काबू पाने के लिए  किए जा रहे उपायों के तहत शनिवार रात आठ बजे से सोेमवार सुबह तक साप्ताहिक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। जिलाधिकारी भानुचन्द्र गोस्वामी ने बताया कि रविवार को केवल आवश्यक सेवाएं ही बहाल रहेंगी। इसके अलावा किसी भी तरह की छूट नहीं रहेगी। लोगों को वायरस की रोकथाम के लिए प्रशासन का सहयोग करना चाहिए ताकि कहर आगे न बढ़े।

केवल इमरजेंसी और जरूरी ही रहेगा खुला

डीएम ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान जनपद में अस्पताल, इमरजेंसी वार्ड, मेडिकल स्टोर, रेलवे स्टेशन और पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। इसके अलावा परीक्षा के लिहाज से रोडवेज बसें और ऑटो रिक्शा भी चलेंगे। इसके अलावा बाजार पूरी तरह से बन्द रहेंगे। दूध और ब्रेड सीमित दायरे में ही लोगों को मिल सकेंगे। डीएम ने स्पष्ट किया है कि आमजन भी कोरोना भी कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए इसका पालन करें। जिससे कोरोना को हराया जा सके। उन्होंने मातहतों को सख्त निर्देश दिए हैं कि इसका पालन कड़ाई से कराया जाए। उल्लेखनीय है कि फरवरी से जनपद में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हुई जिसने होली के बाद विकराल रूप अख्तियार कर लिया है। रोज संक्रमित हो रहे लोगों और मौतों की संख्या में हो रहा इजाफा लोगों को दहशत में ला रहा है।

chat bot
आपका साथी