सावधान रहें, प्रयागराज के इस इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं, शातिर हैं चोर पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे

प्रयागराज के धूमनगंज क्षेत्र में इन दिनों कोरोना कर्फ्यू में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। धूमनगंज इलाके में रहने वाले लोगों को अब सतर्क होने की आवश्यकता है। बेहतर यही है कि वह मकान को खाली न छोड़ें। ऐसा होने पर शातिर चोर उसे निशाना बना सकते हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:40 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:40 AM (IST)
सावधान रहें, प्रयागराज के इस इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं, शातिर हैं चोर पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे
कोरोना कर्फ्यू में चोरी की वारदात को अंजाम देकर चोर फरार हो जाते हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। सुबह से लेकर रात तक कोरोना कर्फ्यू, बेहतर पुलिसिंग का ढिढोरा और लगातार गश्ती का दावा। यह हाल है शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र में जहां आए दिन चोरी की घटना हो रही हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि जब शराब दुकान का ताला टूटा और चोरी हुई तो पुलिस ने उसे संदिग्ध बताया। अब फिजियोथेरेपिस्ट के घर से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी चोर उड़ा ले गए तो छानबीन का राग अलापा जा रहा है। 

लोगों को खुद ही सतर्क रहने की है आवश्‍यकता

धूमनगंज इलाके में रहने वाले लोगों को अब सतर्क होने की आवश्यकता है। बेहतर यही है कि वह मकान को खाली न छोड़ें। ऐसा होने पर शातिर चोर उसे निशाना बना सकते हैं। शिवशंकर बिशप जानसन स्कूल में बतौर फिजियोथेरेपिस्ट कार्यरत हैं। पांच दिन पहले वह मकान में ताला लगाकार साथ झांसी चले गए थे। सोमवार को पड़ोसियों ने बताया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। मंगलवार को जब शिवशंकर घर पहुंचे तो वहां की हालत देख हतप्रभ रह गए। मकान के सभी कमरों के ताले टूटे थे। आलमारी खुली थी और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। आलमारी में रखे दो लाख 70 हजार रुपये नकद, सोने व चांदी के गहने, पीतल के बर्तन, लैपटॉप, एटीएम कार्ड, चेकबुक समेत अन्य कीमती सामान गायब था। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। इसके बाद तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम किया। 

आइए जानें कि क्‍या कहते हैं धूमनगंज के इंस्‍पेक्‍टर

इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि चोरों की तलाश की जा रही है और जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इससे पहले धूमनगंज में ही कोरोना कफ्र्यू के दौरान 40 पेटी देसी शराब और 30 हजार रुपये शराब दुकान का ताला तोड़कर चोरी हुआ था।

chat bot
आपका साथी