कौशांबी में शिक्षिका के ताला बंद घर में लाखों की चोरी

सुबह जब कुछ लोगों ने ताला टूटा देखा और परिवार वालों को जानकारी दी !
Publish Date:Thu, 22 Oct 2020 12:56 PM (IST) Author: Brijesh Srivastava

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी में कौशांबी जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के घना का पूरा गांव स्थित कांशीराम कालोनी के समीप शिक्षिका के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी व जेवरात समेत लाखों रुपये की गृहस्थी पार कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तहरीर लेकर पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

घर ताला बंद कर गांव गया था शिक्षिका का परिवार

    करारी के नौबस्ता निवासी धर्मवीर खेती करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनकी पत्नी ममता देवी गांव के ही पूर्व माध्यमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। धर्मवीर ने बताया कि वर्ष 2011 में उन्होंने मंझनपुर के घना का पूरा स्थित कांशीराम कालोनी के समीप एक प्लाट लेकर मकान का निर्माण कराया और परिवार के साथ वहीं रहते भी हैं। इन दिनों गांव में भी पैतृक घर का मरम्मतीकरण का कार्य चल रहा है। इसके लिए मंगलवार को धर्मवीर व उनकी पत्नी परिवार के साथ अपने गांव नौबस्ता गए थे। जबकि कांशीराम कालोनी के समीप वाले घर में ताला बंद था।

पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

बुधवार की रात चोरों ने धावा बोला और उनके नवनिर्मित घर के दरवाजे में लगा ताला तोड़ दिया। अंदर घुसे चोरों ने बक्से व आलमारी में रखा 45 हजार रुपया नकदी, सोने-चांदी के जेवरात, कपड़ा बर्तन आदि समेत करीब दो लाख रुपये की गृहस्थी पार कर दी। गुरुवार की सुबह जब कुछ लोगों ने ताला टूटा देखा और परिवार वालों को जानकारी दी तो वह आनन-फानन नवनिर्मित घर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद जांच शुरू कर दी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.