दुखद मौत के तीसरे रोज भी नहीं हो सकी युवक की पहचान, प्रयागराज में शव से गुजरी थीं दर्जनों गाड़ियां

पुलिस का दावा है कि मृतक की शिनाख्त के लिए जिले के सभी थानों की पुलिस से संपर्क किया गया है। लापता लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पहचान होने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:51 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:51 PM (IST)
दुखद मौत के तीसरे रोज भी नहीं हो सकी युवक की पहचान, प्रयागराज में शव से गुजरी थीं दर्जनों गाड़ियां
घूरपुर इलाके में शनिवार रात हुआ था हादसा, पता नहीं चल सका कौन था मृतक

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के यमुनापार इलाके के घूरपुर में तीन रोज पहले रात में सड़क हादसे में जान गंवाने वाला शख्स कौन था, यह अब तक पता नहींं चल सका है। उसके शव को रात भर में दर्जनों वाहनों ने रौंदा था। किसी ने उसे हटाने या पुलिस को खबर देने की भी नहीं जहमत उठाई थी। लाश की शिनाख्त नहीं होने से पोस्टमार्टम की कार्रवाई भी नहीं हो सकी। पुलिस का दावा है कि मृतक की शिनाख्त के लिए जिले के सभी थानों की पुलिस से संपर्क किया गया है। लापता लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पहचान होने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। 

शनिवार रात की घटना, अब तक नहीं शिनाख्त

घूरपुर थाना क्षेत्र में शनिवार रात करीब 11 बजे हाइवे पर सेमरा कल्बना गांव के सामने एक व्यक्ति दुर्घटना का शिकार हो गया। मौत के बाद युवक का शव वहीं पड़ा रहा। न राहगीरों ने पुलिस को खबर दी और न तो पुलिस खुद उधर से गुजरी। शर्मसार करने वाली बात यह रही कि शव को रौंदते हुए रातभर वाहन गुजरते रहे, लेकिन किसी की मानवीयता नहीं जागी। एक के बाद एक कई वाहनों का पहिया गुजरने से शव क्षत-विक्षत हो गया था। रविवार सुबह पुलिस को पता चला तो मौके पर पहुंचकर छानबीन की और अनुमान लगाया गया कि मृतक की उम्र करीब 30 साल रही होगी। बहरहाल, शिनाख्त के लिए मंगलवार दोपहर तक कोई भी व्यक्ति घूरपुर थाने या पोस्टमार्टम हाउस नहीं पहुंचा। थानाध्यक्ष घूरपुर भुवनेश चौबे का कहना है कि हादसे के बाद सूचना मिलते ही शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया था। अभी पहचान नहीं हो सकी है। अब तीन रोज गुजर गए तो पोस्टमार्टम कराकर लावारिश के तौर पर शव की अंत्येष्टि करा दी जाएगी। 

chat bot
आपका साथी