Crime in Prayagraj : प्रेम विवाह का भरोसा देकर फरेबी युवक ने किया शोषण, मुकदमा लिख पुलिस जुटी तलाश में

इस महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसके घर में थरवई थाना क्षेत्र के गारापुर गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार का आना-जाना था। इसी दौरान तकरीबन दो साल पहले वह उसकी बेटी को प्रेम का झांसा देकर शादी करने की बात करने लगा

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 08:06 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 08:06 PM (IST)
Crime in Prayagraj : प्रेम विवाह का भरोसा देकर फरेबी युवक ने किया शोषण, मुकदमा लिख पुलिस जुटी तलाश में
मऊआइमा के एक गांव में युवती को शादी के झांसे में लेकर युवक ने दो वर्ष तक यौन शोषण किया।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के मऊआइमा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती को प्रेम और शादी करने का झांसा में देकर फरेबी युवक ने दो वर्ष तक यौन शोषण किया। पकड़े जाने पर उसने कोर्ट मैरिज करने का भरोसा दिया लेकिन कोर्ट नहीं पहुंचा और उल्टा युवती की मां को फोन पर धमकाने लगा। पीड़ित की मां ने एसएसपी से मिलकर शिकायती पत्र दिया। मऊआइमा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। उसकी तलाश हो रही है।

घर आते-जाते दिया था युवती को झांसा

इस महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसके घर में थरवई थाना क्षेत्र के गारापुर गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार का आना-जाना था। इसी दौरान तकरीबन दो साल पहले वह उसकी बेटी को प्रेम का झांसा देकर शादी करने की बात करने लगा। शादी का भरोसा और प्रेम का फरेब दिखाकर उसने युवती से शारीरिक संबंध बनाए। दो साल तक वह उसका शोषण करता रहा। हाल ही में सात जनवरी को वह युवती को अगवा कर ले जा रहा था मगर समय से जानकारी मिलने पर फूलपुर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। थाने पहुंचे दोनों पक्षों के बीच युवक व उसकी बेटी के शादी पर समझौता हुआ। तब उसने भी रजामंदी दी थी कि वह शादी करेगा।

कोर्ट में आया नहीं और दी फोन पर धमकी

महिला के मुताबिक, आठ जनवरी को वह अपनी बेटी के साथ कोर्ट पहुंची और जितेंद्र का इंतजार करने लगी लेकिन वह कोर्ट नहीं आया। यही नहीं, फोन करने पर टालमटोल करने के साथ ही धमकाने भी लगा। परेशान होकर महिला ने एसएसपी से मिलकर फरियाद की। पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। अब जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्ऱवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी