युवती के साथ पकड़े जाने पर की थी युवक की हत्या

थाना क्षेत्र के अंतर्गत पियरी गाव में अपने गोड़ा में सोने गए सत्यम उर्फ मोनू (25) पुत्र हरेकृष्ण पटेल पर 11 अक्टूबर की रात धारदार हथियार से कातिलाना हमला किया गया था। हमला उस समय हुआ था जब सो रहा था। उसकी चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 11:10 PM (IST)
युवती के साथ पकड़े जाने पर की थी युवक की हत्या
युवती के साथ पकड़े जाने पर की थी युवक की हत्या

कोराव : थाना क्षेत्र के अंतर्गत पियरी गाव में अपने गोड़ा में सोने गए सत्यम उर्फ मोनू (25) पुत्र हरेकृष्ण पटेल पर 11 अक्टूबर की रात धारदार हथियार से कातिलाना हमला किया गया था। हमला उस समय हुआ था जब सो रहा था। उसकी चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग पहुंचे थे।

घर के लोगों ने उसे एसआरएन हास्पिटल में भर्ती कराया था। जहा इलाज के दौरान 19 अक्टूबर को घायल सत्यम उर्फ मोनू की मौत हो गई थी। उक्त मामले में पिता हरेकृष्ण सिंह द्वारा अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था। जिसके तहत गुरुवार को कोराव पुलिस ने गश्त के दौरान अभियुक्त अजीत सिंह उर्फ चौटाला पुत्र फूलचंद्र सिंह निवासी ग्राम पियरी थाना कोराव को कोराव बाजार के लेड़ियारी तिराहा के पास गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारी में प्रभारी निरीक्षक कोराव चंद्रभान सिंह, सिद्धेश्वर पाडेय, चंद्रशेखर यादव, महिला कास्टेबल नूतन भारती शामिल रहीं। पुलिस ने बताया कि आरोपित अजीत एक युवती के साथ सत्यम के गोड़ा के पास था। उसे रात में सत्यम ने देख लिया था। किसी को सत्यम बता न दे, इसलिए अजीत ने लोहे की राड से उसके सिर में वार कर दिया था। अजीत ने बताया कि हमले में सत्यम को मरा समझकर वह भाग गया था। जसरा में ट्रेन से कटकर युवक की गई जान

जसरा : घूरपुर थाना क्षेत्र के अमरेहा गांव के सामने एक अज्ञात युवक की बुधवार रात ट्रेन से कटकर मौत हो गई। गुरुवार को दोपहर बाद ग्रामीणों की नजर पड़ी तो घूरपुर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शिनाख्त की कोशिश की मगर उसकी पहचान नहीं हो सकी।

अमरेहा गांव के सामने बुधवार की देर रात किसी समय एक अज्ञात युवक ट्रेन से कट गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बृहस्पतिवार को दोपहर बाद जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे गौहनिया चौकी इंचार्ज शिवप्रताप सिंह ने मृतक युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि लगभग 25 वर्षीय युवक देर रात किसी ट्रेन से गिर गया होगा तथा ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। चौकी इंचार्ज का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही युवक की मौत की वजह के बारे में पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी