बाराबंकी से स्मैक की खेप लेकर आया था प्रयागराज, एसओजी ने नैनी इलाके में घेरकर दबोचा तस्कर को

पकड़ा गया युवक बाराबंकी जिले में जैतपुर थाना क्षेत्र के टिकरा गांव निवासी मोहम्मद नफीस पुत्र अब्दुल बताया जाता है। पुलिस का कहना है कि कुछ समय पहले उसे बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र से 12 किलो मादक पदार्थ के साथ पकड़ा गया था।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:08 PM (IST)
बाराबंकी से स्मैक की खेप लेकर आया था प्रयागराज, एसओजी ने नैनी इलाके में घेरकर दबोचा तस्कर को
पकड़ा गया युवक पहले भी नशीले पदार्थ की बिक्री के आरोप में जेल जा चुका है

प्रयागराज, जेएनएन। नैनी थाने की पुलिस और एसओजी की टीम ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले एक युवक को 20 लाख रुपये कीमत की स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़ा गया युवक पहले भी नशीले पदार्थ की बिक्री के आरोप में जेल जा चुका है। उससे पूछताछ में स्मैक तस्करी में लिप्त लोगों के बारे में जानकारी मिली है। उन लोगों को भी पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। पता चला है कि प्रयागराज के कई लोग इस युवक से स्मैक की खेप लेकर फुटकर में नशेड़ियों को बेचते हैं।

कुछ ही समय पहले छूटा था जेल से

एसओजी प्रभारी संतोष सिंह और नैनी कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार बाजपेई को शनिवार की देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि बाराबंकी का एक युवक बड़े पैमाने पर मादक पदार्थों की तस्करी करता है। वह अभी मामा भांजा तालाब के पास सौदा करने आ रहा है। पुलिस टीम ने धनुआ गांव मोड़ के पास गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी। उसी दौरान एक युवक संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। तलाशी के दौरान उसके पास 180 ग्राम स्मैक बरामद किया गया। अंतरराष्ट्रीय बाजार में उसकी कीमत 20 लाख रुपये बताई गई है। पकड़ा गया युवक बाराबंकी जिले में जैतपुर थाना क्षेत्र के टिकरा गांव निवासी मोहम्मद नफीस पुत्र अब्दुल बताया जाता है। पुलिस का कहना है कि कुछ समय पहले उसे बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र से 12 किलो मादक पदार्थ के साथ पकड़ा गया था। जेल से छूटने के बाद वह फिर इसी धंधे में लिप्त हो गया। वह स्मैक की खेप प्रयागराज समेत कई जिलों में पहुंचाता रहा है।

chat bot
आपका साथी