भोपाल में हाथ नहीं आए फरार लुटेरे, प्रयागराज में पांच लाख रुपये लूटकर भागे तो पीछे लगी थी पुलिस

चार में एक लुटेरे अमजद को पीछा कर लोगों ने पुलिस की मदद से जीरो रोड पर पर पकड़ लिया था। उसने पूछताछ में पुलिस को फरार तीन लुटेरों के नाम-पता बता दिए थे। पुलिस यह जानकर चकित थी कि लुटेरे दो बाइक पर भोपाल से यहां आए थे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:07 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:07 PM (IST)
भोपाल में हाथ नहीं आए फरार लुटेरे, प्रयागराज में पांच लाख रुपये लूटकर भागे तो पीछे लगी थी पुलिस
पुलिस टीम ने भोपाल जाकर कई जगह छापेमारी लेकिन उनकी गिरफ्तारी में कामयाबी नहीं मिली है।

प्रयागराज, जेएनएन। भोपाल से बाइक पर आकर प्रयागराज में वाराणसी के कारोबारी से पांच लाख रुपये लूटने वाले गिरोह के तीन फरार लुटेरे पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं। पुलिस टीम ने फरार लुटेरों के पकड़े गए साथी से पूछताछ के बाद भोपाल जाकर कई जगह छापेमारी लेकिन उनकी गिरफ्तारी में कामयाबी नहीं मिली है।

दो बाइक पर भोपाल से आए थे चार लुटेरे 

शहर में सिविल लाइंस बस स्टेशन के पास तकरीबन दो हफ्ते पहले वाराणसी के पान व्यवसायी राम आसरे चौरसिया को बाइक सवार अपराधियों ने खुद को एसटीएफ का जवान बताकर रोका और बैग चेक करने के नाम पर पांच लाख रुपये लूट लिए थे। हालांकि चार में एक लुटेरे अमजद को पीछा कर लोगों ने पुलिस की मदद से जीरो रोड पर पर पकड़ लिया था। उसने पूछताछ में सिविल लाइंस थाने की पुलिस को फरार तीन लुटेरों के नाम-पता बता दिए थे। पुलिस यह जानकर चकित थी कि लुटेरे दो बाइक पर भोपाल से यहां आए थे।

छापेमारी की मगर नहीं मिली गिरफ्तारी में कामयाबी

कारोबारी से सिविल लाइंस बस अड्डे के पास लूट के बाद पांच लाख रुपये लेकर भागे तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस घटना के चार रोज बाद ही भोपाल पहुंच गई थी। स्थानीय पुलिस के साथ सभी बदमाशों के घर पर दबिश दी गई, लेकिन वे नहीं मिले। हालांकि, उनके ठिकानों और करीबियों के बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली थी। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार बदमाश अमजद अली निवासी भोपाल से पूछताछ के बाद उसके तीन साथियों के घर पर दबिश दी  गई थी लेकिन वे मिले नहीं है। कानूनी प्रक्रिया चल रही है। 

chat bot
आपका साथी