Arrest: असिस्टेंट प्रोफेसर से पैसा लेकर फर्जी मुकदमा लिखवाने वाला भी प्रयागराज में गिरफ्तार

कर्नलगंज सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि शिवकुमार ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि मदन यादव से उसकी मुलाकात पुष्पराज नामक युवक ने कराई थी। फिर मदन यादव ने दुष्कर्म पीड़ित प्रतियाेगी छात्रा के भाई व गवाह के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 06:18 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 06:18 PM (IST)
Arrest: असिस्टेंट प्रोफेसर से पैसा लेकर फर्जी मुकदमा लिखवाने वाला भी प्रयागराज में गिरफ्तार
दोनों महिलाओं से था संपर्क, होती थी बातचीत, इंस्पेक्टर, दारोगा सहित कई आरोपित अभी फरार

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। सीएमपी डिग्री कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर मदन यादव से पैसा लेकर दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा करवाने के आरोप में कथित मीडिया कर्मी शिवकुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वह उतरांव के वलीपुर गांव का रहने वाला है। सोमवार को गिरफ्तार मदन यादव के बयान के आधार पर उसे मुकदमे में वांछित किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को गिरफ्तारी की गई। इसी मामले में अभी इंस्पेक्टर बृजेश सिंह यादव, संजय सिंह, दारोगा बलवंत यादव व कई अन्य आरोपित फरार हैं। उनकी भी तलाश चल रही है।

असिस्टेंट प्रोफेसर से मुलाकात के बाद पैसे लेकर लिखाया केस

कर्नलगंज सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि शिवकुमार ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि मदन यादव से उसकी मुलाकात पुष्पराज नामक युवक ने कराई थी। फिर मदन यादव ने दुष्कर्म पीड़ित प्रतियाेगी छात्रा के भाई व गवाह के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही। इसके लिए उसने पैसा दिया। फिर उसने बिहार की एक महिला को ढाई हजार रुपये देकर फर्जी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। अभियुक्त के माेबाइल की जांच से यह भी पता चला है कि शिवकुमार का फूलपुर और हंडिया थाने में दुष्कर्म का केस लिखवाने वाली महिलाओं से संपर्क था। उनसे बातचीत भी होती थी।

केस लिखाने के बाद महिला की दूसरी शादी कराकर भेज दिया बडोदरा

हंडिया थाने में एफआइआर करवाने वाली महिला की दूसरी शादी भी करवाई गई और कोर्ट में बयान करवाने के बाद उसे बडोदरा भेज दिया गया था। ताकि गवाह को मुकदमे की सच्चाई का पता न चल सके। फिलहाल पुलिस का यह भी कहना है कि शिवकुमार ने कई नई जानकारी दी है, जिसकी सच्चाई का पता लगाया जा रहा है। वांछित पुलिसकर्मियों व अन्य आरोपितों के विरुद्ध भी साक्ष्य संकलित करते हुए गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी