Cook Murder Case : पड़ोसी ने किया था जज के निजी कुक का कत्ल, भेजा गया जेल Prayagraj News

इंस्पेक्टर कैंट सुधीर कुमार सोनी एसएसआइ अजय सिंह व हेड कांस्टेबल अमितकांत ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पहले अपने मामा का नाम लिया लेकिन जांच में मामा की संलिप्तता नहीं पाई गई। कड़ाई से पूछताछ में राकेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया!

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 11:04 PM (IST)
Cook Murder Case : पड़ोसी ने किया था जज के निजी कुक का कत्ल, भेजा गया जेल Prayagraj News
पुलिस का दावा है कि राकेश ने अकेले ही कुक का गला रेता था।

प्रयागराज,जेएनएन। जज के कुक शरद कुमार सोनी उर्फ मोनू का कत्ल पड़ोसी राकेश ने किया था। कैंट पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। अभियुक्त को शनिवार शाम जेल भेज दिया गया। पुलिस का दावा है कि राकेश ने अकेले ही कुक का गला रेता था। उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र के नेवादा सरकुलर रोड पर रहने वाले राकेश का दो साल पहले दीपावली के दौरान कुक शरद सोनी से झगड़ा हुआ था। तब शरद ने राकेश और उसके परिवार वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। इसी को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी थी। शरद जब भी उसे देखता था तो घूरता था। कुछ दिन पहले राकेश के घर में बकरे की बलि दी जानी थी, जिसके लिए वह चाकू खरीदकर लाया था। आरोपित ने देखा कि बकरे का गला एक ही बार में कट गया। तब उसने कुक की हत्या का प्लान तैयार किया। बीते रविवार को शरद सोनी ने रास्ते में राकेश को घूरा। शराब के नशे में होने पर राकेश अपने घर पहुंचा और फिर चाकू से उसका गला रेतकर भाग निकला। इंस्पेक्टर कैंट सुधीर कुमार सोनी, एसएसआइ अजय सिंह व हेड कांस्टेबल अमितकांत ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पहले अपने मामा का नाम लिया, लेकिन जांच में मामा की संलिप्तता नहीं पाई गई। कड़ाई से पूछताछ में राकेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी