प्रतापगढ़ में बदमाशों ने तमंचा सटाकर वारदात को अंजाम दिया, जानिए आखिर क्या लूट ले गए

आधा दर्जन व्यापारियों ने चार दिन पहले सैफाबाद बाजार में पशुओं का मेला लगाया था। मंगलवार रात एक बजे असलहा और लाठी-डंडे से लैस पिकअप पर सवार एक दर्जन बदमाश बाग में पहुंचे। सूचना दिए जाने के दो घंटे बाद पुलिस टीम ने जांच पड़ताल शुरू की।

By Edited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:02 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:28 PM (IST)
प्रतापगढ़ में बदमाशों ने तमंचा सटाकर वारदात को अंजाम दिया, जानिए आखिर क्या लूट ले गए
प्रतापगढ़ में बदमाशों ने तमंचे के जोर पर अनोखी चोरी की।

प्रयागराज, जेएनएन। आपने बदमाशों द्वारा मोबाइल फोन, नकदी, बाइक और जेवरात की लूट की तमाम घटनाओं के बारे में सुना होगा मगर प्रतापगढ़ में लुटेरों ने ऐसी वस्तु लूटी कि पुलिसवाले भी दंग रह गए। प्रतापगढ़ में देवसरा क्षेत्र के सैफाबाद बाजार के पास बाग में लगे पशु मेला में असलहे से लैस एक दर्जन बदमाश आ धमके। एक व्यापारी को तमंचा सटाकर भैंस को वाहन पर लादकर फरार हो गए। अब पुलिस भैंस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

पशु मेले में धमके लुटेरे फतनपुर थाना क्षेत्र के रामापुर बाजार निवासी अरमान अली पशुओं की खरीद-फरोख्त करते हैं। अरमान के साथ ही आधा दर्जन अन्य व्यापारियों ने चार दिन पहले सैफाबाद बाजार में पशुओं का मेला लगाया था। मंगलवार रात एक बजे असलहा और लाठी-डंडे से लैस पिकअप पर सवार एक दर्जन बदमाश बाग में पहुंचे। उन्होंने अरमान के साथ ही उसके उसके सहयोगियों की भी पिटाई की। फिर अरमान की कनपटी पर तमंचा सटाकर एक भैंस को पिकअप पर लादा और वहां से भागने लगे। लोगों ने किया पथराव चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाशों ने उन पर पत्थर भी फेंके, जिससे अरमान उनका सहयोगी घायल हो गया।

सूचना दिए जाने के दो घंटे बाद डायल 112 की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। घटना से पशु व्यापारियों में भय बना हुआ है। एसओ देवसरा सुनील ¨सह ने बताया कि सूचना मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी। दारोगा ने चौकी से लौटाया बदमाशों द्वारा तमंचा सटाकर भैंस लूट लिए जाने पर बुधवार की सुबह अरमान जब सैफाबाद पुलिस चौकी पर इसकी शिकायत करने पहुंचा तो आरोप है कि वहां चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह ने उसकी शिकायत सुनने के बजाय उल्टे उससे ही भैंस बेचने का अनुमति पत्र मांगने लगे। साथ ही उसको हड़काया कि यदि तुम मुकदमेबाजी की चक्कर में पड़ोगे तो खुद फंस जाओगे। चुपचाप यहां से भाग जाओ।

chat bot
आपका साथी