कुंभ कार्यों को समय से पूरा करने का मंत्री ने निर्देश दिया

प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कुंभ संबंधी विकास कार्यों का जायजा लिया। अधिकारियों को नियत समय में गुणवत्‍ता को ध्‍यान में रखकर कार्य संपादन का निर्देश दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 01:19 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 01:19 PM (IST)
कुंभ कार्यों को समय से पूरा करने का मंत्री ने निर्देश दिया
कुंभ कार्यों को समय से पूरा करने का मंत्री ने निर्देश दिया

प्रयागराज : प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शहर में चल रहे कुंभ कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अफसरों को आवश्यक निर्देश दिया। कहा कि अधिकारी गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए निर्धारित समय पर काम पूरा कराएं।

 चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने झलवा स्थित पीपल गांव में सड़क और नाली का निरीक्षण किया और उसकी गुणवत्ता जानी। इसी क्रम में उन्होंने राजरूपपुर में 30 साल बाद बन रही सड़क की स्थिति देखी। शारदीय नवरात्र की महानवमी पर मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह अतरसुइया स्थित बाराबरी दुर्गा पूजा समिति के पंडाल में पहुंचे। इस दौरान  हवन भी किया। उन्होंने कहा कि शहर में नौ फ्लाई ओवर तथा 32 चौराहे शीघ्र बनकर तैयार हो जाएंगे। इनके बनने के बाद शहरवासियों को आधुनिक प्रयागराज नजर आएगा। कहा कि कुंभ मेले में दूर-दूर से आने वाले श्रद्धालुओं को कोई परेशानी नहीं होगी। उनकी सुविधा के लिए खास इंतजाम किए जा रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि राजरूपपुर, झलवा, पीपल गांव में सिविल लाइंस की तरह मॉल व पीवीआर भी स्थापित होंगे। इससे अब वहां के लोगों को अपने ही इलाके में सब सुविधा खरीदारी की मिलेगी तो उन्हें दूर जाने की दिक्कत नहीं होगी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि पिछले 25-30 सालों से जनपद का विकास नहीं हुआ था। आज सभी प्रमुख सड़कों व गलियों में विकास संबंधी कार्य जोरों पर चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी