चौराहे पर लेखपाल ने थूका तो एसएसपी ने वसूल कराया पांच सौ रुपये जुर्माना, प्रयागराज में चेकिंग के दौरान सख्ती

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी बुधवार शाम कोविड नियमों का पालन कराने के संबंध में चेकिंग कर रहे थे। वह आनंद हॉस्पिटल के पास पहुंचे तो देखा कि एक शख्स सड़क पर खड़े होकर लगातार थूक रहा था। एसएसपी ने जब उससे पूछताछ की तो उसने नाम राजकुमार और लेखपाल बताया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 08:41 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:41 PM (IST)
चौराहे पर लेखपाल ने थूका तो एसएसपी ने वसूल कराया पांच सौ रुपये जुर्माना, प्रयागराज में चेकिंग के दौरान सख्ती
एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी बुधवार शाम कोविड नियमों का पालन कराने के संबंध में चेकिंग कर रहे थे

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बावजूद कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार शाम कर्नलगंज थाना क्षेत्र स्थित आनंद हॉस्पिटल के पास हुआ। यहां चौराहे पर खड़े एक लेखपाल ने थूक दिया, जिस पर एसएसपी ने चालान काटकर उससे जुर्माना वसूल कराया। 

कप्तान कर रहे थे चेकिंग तभी देखा थूकते लेखपाल को

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी बुधवार शाम कोविड नियमों का पालन कराने के संबंध में चेकिंग कर रहे थे। वह आनंद हॉस्पिटल के पास पहुंचे तो देखा कि एक शख्स सड़क पर खड़े होकर लगातार थूक रहा था। एसएसपी ने जब उससे पूछताछ की तो उसने खुद का नाम राजकुमार और लेखपाल बताया। तब एसएसपी ने उसे नसीहत देते हुए मातहतों से कार्रवाई करने को कहा। तब साथ मौजूद पुलिस कर्मियों ने रायबरेली निवासी लेखपाल राजकुमार से थूकने के आरोप में पांच सौ रुपये का चालान काटते हुए शमन शुल्क वसूल किया। इसी तरह सिविल लाइंस में बस स्टैंड के पास ई-रिक्शे पर सवार युवक के थूकने पर एसपी क्राइम ने भी चालान काटने की कार्रवाई की। 

एसपी क्राइम ने की बैठक, सख्त चेकिंग के निर्देश

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न कराने के बाद पुलिस अब कोविड गाइड लाइन का सख्ती से पालन कराएगी। इसके संबंध में बुधवार को एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा व एडीएम सिटी ने पुलिस लाइन सभागार में मातहतों के साथ बैठक की। वहां मौजूद सीओ व थानेदारों को बताया गया कि मुख्य मार्ग के अलावा गली-मोहल्ले में कड़ाई से चेङ्क्षकग की जाए। बिना मास्क व थूंकने वालों का चालान काटा जाए। भिक्षावृत्ति करने वालों को रैन बसेरा में भेजकर उनके खाने-पीने का उचित प्रबंध किया जाए। साथ ही बेवजह घूमने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई हो।

chat bot
आपका साथी