हादसे में बुझ गया घर का चिराग

फूलपुर थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव से कुंडा प्रतापगढ़ से सुल्तानपुर में बरात गए बालक लौटते समय हादसे में घायल हो गया था। इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। बालक माता-पिता का इलकौता था जिसकी मौत से घर का चिराग बुझ गया। इससे परिवार में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:37 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:37 PM (IST)
हादसे में बुझ गया घर का चिराग
हादसे में बुझ गया घर का चिराग

फूलपुर : फूलपुर थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव से कुंडा, प्रतापगढ़ से सुल्तानपुर में बरात गए बालक लौटते समय हादसे में घायल हो गया था। इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। बालक माता-पिता का इलकौता था, जिसकी मौत से घर का चिराग बुझ गया। इससे परिवार में कोहराम मच गया।

अमिलिया गांव निवासी राकेश सिंह बुधवार को प्रतापगढ़ के कुंडा निवासी अपने रिश्तेदार की बरात में सुल्तानपुर जनपद के सजनपुर गए थे। उनके साथ उनका बेटा आलोक सिंह (10) भी गया था। बुधवार की देर रात में एक अन्य रिश्तेदार के साथ बोलेरो से घर वापस आ रहे थे। सुल्तानपुर जनपद में बोलेरो पेड़ से जा टकराई, जिसमें बोलेरो में सवार राकेश सिंह, आकाश, आंसू, आलोक सिंह व रिश्तेदार त्रिवेणी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पेड़ से टकराने पर फतनपुर के पांडेय तारा गांव निवासी बोलेरो मालिक जो अगली सीट पर बैठ थे उनकी घटना स्थल पर मौत हो गई तथा चालक राहुल सिंह, राकेश सिंह, आकाश सिंह, आंसू तथा आलोक को सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसमें सबसे ज्यादा गंभीर आलोक सिंह पुत्र राकेश सिंह जो अस्पताल में आइसीयू में भर्ती था, उसकी गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। आलोक सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

अमिलिया गांव में अभी जहरीली शराब कांड में मृत तीन लोगों का गम लोग भूले भी नहीं थे कि गांव में दूसरी हृदय विदारक घटना घटने से ग्रामीण गम में डूब गए।

chat bot
आपका साथी