दारोगा ने व्यापारी को जड़े थप्पड़, हंगामा

नैनी/प्रयागराज नैनी थानांतर्गत मेवालाल बगिया चौराहे के पास सोमवार देर रात एडीए चौकी प्रभारी ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 12:20 AM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 12:20 AM (IST)
दारोगा ने व्यापारी को जड़े थप्पड़, हंगामा
दारोगा ने व्यापारी को जड़े थप्पड़, हंगामा

नैनी/प्रयागराज : नैनी थानांतर्गत मेवालाल बगिया चौराहे के पास सोमवार देर रात एडीए चौकी प्रभारी ने एक व्यापारी को थप्पड़ मारा तो हंगामा हो गया। व्यापारी एकजुट हुए तो चौकी प्रभारी वहां से निकल गए। बड़ी संख्या में व्यापारी थाने पहुंचे और घेराव कर दिया। दारोगा पर नशे में धुत होने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे। समाचार लिखे जाने तक व्यापारी थाने पर डटे थे।

मेवालाल बगिया चौराहे के पास रहने वाले राम जायसवाल व्यापारी हैं। सोमवार देर रात घर के पास स्थित होटल के पास खड़े थे। उसी समय एडीए चौकी प्रभारी मिथलेश तिवारी चार-पांच युवकों के साथ होटल पर पहुंचे और खाना निकलवाने लगे। राम जायसवाल का आरोप है कि बिना किसी बात के अचानक चौकी प्रभारी उसके पास पहुंचे और उनको कई थप्पड़ जड़ दिए। वहीं, कुछ दूर पर 14 मार्च को होने वाले नैनी व्यापार मंडल के चुनाव को लेकर प्रत्याशी अपना प्रचार कर रहे थे। उनको इसकी जानकारी हुई तो बड़ी संख्या में व्यापारी मौके पर पहुंच गए। यह देखकर चौकी प्रभारी वहां से निकल गए। इसके बाद व्यापारी थाने पहुंचे और घेराव कर दिया। व्यापारियों का कहना था कि चौकी प्रभारी नशे में थे। इसलिए उनकी मेडिकल जांच कराई जाए। इंस्पेक्टर नैनी ने आक्रोशित व्यापारियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। व्यापारी राकेश जायसवाल, सुभाष केसरवानी, प्रमोद सिंह, घनश्याम जायसवाल आदि व्यापारियों का कहना था कि जब तक अफसर मौके पर नहीं आएंगे और चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, तब तक वह घेराव समाप्त नहीं करेंगे।

chat bot
आपका साथी