जीएसटी कार्यालय आरसी निरस्त करने के लिए राजी, प्रयागराज के कारोबारियों ने किया था विरोध

विजय गुप्ता ने कहा कि वैश्विक महामारी से सालभर से व्यापार ठप है। संरक्षक दुर्गा प्रसाद गुप्ता ने कहा कि ज्यादातर व्यापारी टैक्स नहीं जमा कर सके हैं। जीएसटी कार्यालय ने बगैर नोटिस जारी किए व्यापारियों के फर्म के नाम पर आरसी काट दी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:19 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:34 PM (IST)
जीएसटी कार्यालय आरसी निरस्त करने के लिए राजी, प्रयागराज के कारोबारियों ने किया था विरोध
कारोबारियों का कहना है कि फर्म की आरसी काटना कतई उचित नहीं है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना काल के इस संकट भरे वक्त में फर्म की आरसी काटने का प्रयागराज के व्यापारियों ने विरोध किया तो जीएसटी कार्यालय इसे निरस्त करने को तैयार हो गया है। इस पर व्यापारियों ने जीएसटी कार्यालय के डिप्टी कमिश्नर का आभार जताया। कारोबारियों का कहना है कि फर्म की आरसी काटना कतई उचित नहीं है। 

ठप है कारोबार तो आरसी काटना उत्पीड़न

उत्तर प्रदेश व्यापारी एकता समिति की कोठा पार्चा में आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे विजय गुप्ता ने कहा कि वैश्विक महामारी से सालभर से व्यापार ठप है। संरक्षक दुर्गा प्रसाद गुप्ता ने कहा कि ज्यादातर व्यापारी टैक्स नहीं जमा कर सके हैं। जीएसटी कार्यालय ने बगैर नोटिस जारी किए व्यापारियों के फर्म के नाम पर आरसी काट दी। इस पर व्यापारियों ने जीएसटी कार्यालय के डिप्टी कमिश्नर संतोष पांडेय से फोन पर वार्ता की। उन्होंने व्यापारियों की मदद का आश्वासन दिया। अब जीएसटी कार्यालय आरसी निरस्त के लिए राजी हो गया है। जीएसटी कार्यालय के इस फैसले का व्यापारियों ने स्वागत किया और आभार जताया। बैठक में कोठापार्चा व्यापार मंडल के अध्यक्ष शिव शंकर केसरवानी समेत व्यापारियों ने उनका आभार व्यक्त किया। इस दौरान नीरज केसरवानी, संजय केसरवानी, संजीव दुग्गल, केके अग्रवाल, राज शर्मा, महानगर अध्यक्ष चंद्र प्रकाश कौशल, जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी