टैक्सी कार में यात्रियों को बैठाकर लूटने वाले गैंग का राजफाश, चार अपराधियों को जेल

भारत लाल पिछले दिनों लखनऊ जाने के लिए सिविल लाइंस पहुंचे। यहां कार सवार युवकों ने लखनऊ चलने की बात कहकर उनको बैठा लिया। कुछ दूर ले जाने के बाद उन लोगों ने मारपीट करते हुए लूटपाट की। भारत लाल ने सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

Ankur TripathiMon, 29 Nov 2021 02:11 PM (IST)
टैक्सी कार में बैठाकर लूटने वाले गैंग के चार सदस्यों को पुलिस और एसओजी टीम ने गिरफ्तार किया

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। यात्रियों को टैक्सी कार में बैठाकर लूटने वाले गैंग के चार सदस्यों को सिविल लाइंस थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने गिरफ्तार किया है। इन लुटेरों के कब्जे से लूट के रुपये, एटीएम  कार्ड समेत लूटपाट में प्रयुक्त कार बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपितों ने कई घटनाओं को कबूला है।

लखनऊ के लिए कार में बैठाकर की थी लूटपाट

पहले जानिए कि पुलिस को इस गिरोह के बारे में पता कैसे चला। हुआ यह कि जनपद में सोरांव के इस्माइलपुर तालुके अब्दालपुर गांव निवासी भारत लाल पिछले दिनों लखनऊ जाने के लिए सिविल लाइंस पहुंचे। यहां कार सवार युवकों ने लखनऊ चलने की बात कहकर उनको बैठा लिया। कुछ दूर ले जाने के बाद उन लोगों ने मारपीट करते हुए लूटपाट की। भारत लाल ने सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रविवार रात सिविल लाइंस पुलिस ने राकेश गौतम निवासी पूरे पितई का पुरवा प्रतापगढ़, शर्मा साहनी निवासी फुर्सतपुर मऊ बिहार, कमलेश यादव निवासी रामपुर सिसवा मऊआइमा व जय प्रकाश राय निवासी बरई थाना ओपी गंगौर बिहार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गाड़ी नंबर के जरिए गिरोह के अपराधियों को दबोचने में सफलता हासिल की। पुलिस का कहना है कि पहले भी एक-बार इस गिरोह की शिकायत मिली थी लेकिन तब इन्हें पकड़ा नहीं जा सका था।

युवक को गोली मारने वाले पकड़े गए

खुल्दाबाद क्षेत्र में दो माह पहले करेली निवासी सैय्यद अली को गोली मारने के मामले में दो आरोपितों को खुल्दाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें वारिस निवासी बरई बंधुआ करारी कौशांबी व रिजवान निवासी हाजीनगर सुल्तानपुर भावा थाना करेली शामिल हैं। पूछताछ में दोनों ने बताया कि पुरानी रंजिश की वजह से सैय्यद को गोली मारी गई थी।

धोखाधड़ी के आरोप में महिला गिरफ्तार

दारागंज पुलिस ने स्तुति मिश्रा पत्नी आलोक मिश्र को रविवार को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि स्तुति आवास विकास कालोनी झूंसी की रहने वाली है। उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.