प्रयागराज पुलिस को शातिरोंं ने दिया था लालच कि एक घंटे में नोटों से भर देंगे झोला

थाने ले जाकर तीनों से जैसे ही एसओजी प्रभारी मनोज सिंह आदि ने पूछताछ शुरू की तीनों कुछ बताने से पहले कहने लगे कि साहब हमें छत्तीसगढ़ और मप्र ले चलिए। वहां मात्र एक घंटे का समय दीजिए अगर झोला में नोट न भर दिया तो जेल भेज दीजिएगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 07:00 AM (IST)
प्रयागराज पुलिस को शातिरोंं ने दिया था लालच कि एक घंटे में नोटों से भर देंगे झोला
एटीएम में चिमटा फंसाकर नोट निकालने वाले गैंग ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को भी प्रलोभन दिया था।

प्रयागराज, जेएनएन। एटीएम में चिमटा फंसाकर नोट निकालने वाले गैंग ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को भी प्रलोभन दिया था। पूछताछ के दौरान कहा था कि एक घंटे का समय दीजिए साहब अगर नोटों से झोला न भर दिया तो जेल भेज दीजिएगा। पहले तो पुलिसकर्मियों ने उनकी पूरी बात सुनी और फिर जब अपना अंदाज दिखाया तो गिरफ्तार बदमाशों ने सब कुछ उगल दिया।

पकड़े जाते ही देने लगे थे प्रलोभन

एसओजी गंगापार की टीम गद्दोपुर मोड़ के पास से कार में सवार बजरंग बहादुर सिंह उर्फ सावन निवासी करमचंद्रपुर थाना जेठवारा, तौफीक खान उर्फ बब्बू निवासी बाबूतारा लालगंज व आदिल अहमद उर्फ अनस निवासी पूरे मुस्तफाखान थाना कोतवाली जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार कर सोरांव थाने ले जाने लगी तो बदमाशों ने उनको प्रलोभन देना शुरू कर दिया। थाने ले जाकर तीनों से जैसे ही एसओजी प्रभारी मनोज सिंह आदि ने पूछताछ शुरू की तीनों कुछ बताने से पहले कहने लगे कि साहब हमें छत्तीसगढ़ और मप्र ले चलिए। वहां मात्र एक घंटे का समय दीजिए अगर झोलाभर नोट न भर दिया तो जेल भेज दीजिएगा। यहां पुराने एटीएम कम हैं, इसलिए वहां ले चलिए और हमें छोड़ दीजिए। पहले इनकी सारी बातों को सभी ने बड़े गौर से सुना, क्योंकि पुलिस को इनसे राज भी उगलवाना था। जब बात खत्म हुई तो पुलिस का डंडा चलने लगा। इसके बाद तो तीनों ने परत दर परत अपनी जालसाजी की पूरी कहानी बयां कर दी। बताया कि प्रयागराज जिले में बहुत कम ही एटीएम पुराने हैं, इसलिए यहां मनचाहा हाथ नहीं मार पा रहे थे। छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में पुरानेे एटीएम काफी हैं और वहां वह लंबा हाथ मारते थे। एक ही रात में कई एटीएम से लाखों रुपये निकाल लेते थे।

एमपी पुलिस ने बनवा लिया रिमांड वारंट

पुलिस द्वारा गिरफ्तार बजरंग बहादुर सिंह उर्फ सावन, तौफीक खान उर्फ बब्बू व आदिल अहमद उर्फ अनस को छत्तीसगढ़ और मप्र पुलिस ने वांटेड घोषित कर रखा है। पुलिस की पकड़ से दूर शाकिर अली भी वहां का वांटेड है। दोनों राज्यों की पुलिस को जब इन तीन की गिरफ्तारी की जानकारी एसओजी गंगापार प्रभारी मनोज सिंह ने दी तो मध्य प्रदेश पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई। शनिवार शाम ही उसने तीनों को अपने यहां लाने के लिए रिमांड वारंट भी तैयार करा लिया। अब जिस दिन तीनों की पेशी होगी, उसी दिन रिमांड के लिए वारंट दाखिल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी