पार्किंग में ढाई साल से खड़ी दो कारों का शुल्क 1.80 लाख, प्रयागराज पुलिस को दी जानकारी

पार्किंग के वरिष्ठ प्रबंधक शशि भूषण पांडेय के मुताबिक किसी अशरफ नाम के व्यक्ति ने लगभग ढाई साल पहले दो कारें पार्किंग में खड़ी की थीं। लेकिन वह कारों को नहीं ले गए। पिछले दिनों अशरफ तीसरी कार खड़ी करने आया तो उसे इस बारे में टोका गया

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:00 AM (IST)
पार्किंग में ढाई साल से खड़ी दो कारों का शुल्क 1.80 लाख, प्रयागराज पुलिस को दी जानकारी
पार्किंग के वरिष्ठ प्रबंधक ने पुलिस को दी जानकारी, मालिक ने गाडियां जल्द ले जाने के लिए कहा

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। नगर निगम द्वारा संचालित मल्टी लेवल पार्किंग में दो कारें करीब ढाई साल से खड़ी हैं। इन कारों का पार्किंग शुल्क लगभग 1.80 लाख रुपये हो गया है। इन दिनों यह चर्चा का विषय है। पार्किंग के वरिष्ठ प्रबंधक ने इस बारे में नगर निगम के अफसरों के अलावा पुलिस को भी जानकारी दी है।

ढाई साल पहले कार खड़ी कर भूल गए

नगर निगम ने पैकेज एक के तहत सिविल लाइंस में सरदार पटेल मार्ग स्थित मल्टी लेवल पार्किंग, महिला पालीटेक्निक और तनिष्क शोरूम से लेकर खरबंदा मार्केट तक पार्किंग का ठेका करीब 75 लाख रुपये में प्रशांत शुक्ला को दिया है। हालांकि, उन्होंने मल्टी लेवल पार्किंग के संचालन की जिम्मेदारी अभी नहीं संभाली है, क्योंकि उन्होंने पार्किंग के अंदर के गड्ढों एवं अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने के लिए निगम से कहा है। लिहाजा, पार्किंग का संचालन टीएन उपाध्याय द्वारा किया जा रहा है। इन्हें पहले ठेका दिया गया था। पार्किंग के वरिष्ठ प्रबंधक शशि भूषण पांडेय के मुताबिक किसी अशरफ नाम के व्यक्ति ने लगभग ढाई साल पहले दो कारें पार्किंग में खड़ी की थीं। लेकिन, वह कारों को नहीं ले गए।

तीसरी कार खड़ी करने आया तो बताया गया उसे

इस बारे में सिविल लाइंस थाने की पुलिस को सूचना दी जा चुकी है। एक कार का सौ रुपये प्रतिदिन के हिसाब से ढाई साल का करीब नब्बे हजार रुपये पार्किग शुल्क होता है। दो कारों का लगभग 1.80 लाख शुल्क हो गया। उनका कहना है कि अशरफ तीन-चार दिन पहले एक कार और खड़ी करने के लिए आए तो उनसे पहले से खड़ी दोनों कारों को ले जाने के लिए कहा गया था। इधर बात हुई तो उन्होंने मुंबई में होने की बात कहीं। तीन-चार दिन में गाडिय़ों को ले जाने के लिए आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी