सो रहा था परिवार, प्रतापगढ़ में छत के रास्ते घर में घुसे डाकुओं ने किया हमला और लूटपाट

हथिगवां के परेवा नारायणपुर गांव निवासी 65 वर्षीय अफसार अहमद 65 समेत परिवार के लोग गुरूवार देर रात सोए थे तभी करीब एक बजे छत के रास्ते घुसे छह-सात बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। कमरे का ताला तोड़कर बदमाश आलमारी और बक्सों की तलाशी लेने लगे

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 01:33 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 01:33 PM (IST)
सो रहा था परिवार, प्रतापगढ़ में छत के रास्ते घर में घुसे डाकुओं ने किया हमला और लूटपाट
नकदी समेत लाखों का आभूषण पर किया हाथ साफ, घायलों को सीएचसी कुंडा में कराया गया भर्ती

प्रतापगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद में हथिगवां थाना क्षेत्र के परेवा नारायणपुर गांव में एक मकान में डकैती पड़ी। बदमाशों ने आधी रात बाद एक घर पर धावा बोलकर नकदी समेत लाखों रुपए के आभूषण लूट लिए। विरोध करने पर डाकुओं ने पति पत्नी समेत बेटी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े तो बदमाश अंधेरे में भाग निकले। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया गया। रात में ही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया लेकिन लुटेरों का पता नहीं लग सका है।

सो रहे थे तभी छत के रास्ते आ गए डकैत

हथिगवां के परेवा नारायणपुर गांव निवासी 65 वर्षीय अफसार अहमद 65 समेत परिवार के लोग गुरूवार देर रात सोए थे तभी करीब एक बजे छत के रास्ते घुसे छह-सात बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी। कमरे का ताला तोड़कर बदमाश आलमारी और बक्सों की तलाशी लेने लगे। आहट लगने पर जगे अफसार अहमद ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उनकी चीख सुनकर बीच-बचाव करने पहुंची पत्नी हदीजा बानो (55) और बेटी खुशनूर फारुकी (18) को भी बदमाशों ने पीटकर लहूलुहान कर दिया।

गांव वालों ने घेरा तो अंधेरे में फरार हुए डाकू

परिवार के लोगों का शोर सुनकर आसपास के लोग हल्ला करते हुए घर की तरफ आए तो डकैत भागने लगे। ग्रामीणों ने घेराबंदी की लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। इसके बाद घायल तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया। परिवार के लोगों ने बताया कि लुटेरे घर से आठ तोला सोना समेत कई लाख रुपये के गहने और 10 हजार रुपये नगद ले गए हैं। खबर पाकर जुटी पुलिस ने घर का जायजा लिया। एसओ हथिगवां डीएन यादव ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया। घायलों की हालत में सुधार होने पर चिकित्सकों ने उन्हें शुक्रवार की सुबह घर भेज दिया। थानाध्यक्ष का कहना है कि घटनास्थल के निरीक्षण के बाद लुटेरों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी