ड्राइवर नशे में था टल्ली, कोल्ड ड्रिंक लादकर जा रहा ट्रक कौशांबी में पलटा तो भीड़ ने लूटी बोतलें

कोल्ड ड्रिंक लादकर जा रहा ट्रक बेकाबू होकर पलटा तो उसमें फंसे ड्राइवर और खलासी को बचाने की बजाय आसपास के ग्रामीण बोतलें लूटने में लग गए। पलटे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार लोग बाल-बाल बच गए।

Ankur TripathiMon, 14 Jun 2021 04:17 PM (IST)
नशे में धुत ड्राइवर की वजह से ट्रक पलटा तो उसकी चपेट में आने से बाइक सवार लोग बाल-बाल बचे

प्रयागराज, जेएनएन। अजीब आलम दिखा कौशांबी के म्योहर इलाके में। कोल्ड ड्रिंक लादकर जा रहा ट्रक बेकाबू होकर पलटा तो उसमें फंसे ड्राइवर और खलासी को बचाने की बजाय आसपास के ग्रामीण बोतलें लूटने में लग गए। नशे में धुत ड्राइवर की वजह से ट्रक पलटा तो उसकी चपेट में आने से बाइक सवार लोग बाल-बाल बच गए। बाइक सवार एक युवक को हल्की चोट पहुंची। अर्का पुलिस ने ड्राइवर के साथ ही ट्रक को भी उठवाकर थाने ले जाकर सीज कर दिया।  पुलिस के आने तक में ट्रक से कोल्ड ड्रिंक की बोतलें लूटी जा चुकी थीं।

नैनी से रवाना हुआ था ट्रक, म्योहर में हादसा

यह ट्रक सोमवार सुबह प्रायगराज के नैनी इलाके से कोल्ड ड्रिंक की बोतलें लादकर कौशांबी जनपद में समदा के लिए रवाना हुआ था। कौशांबी में म्योहर कॉलोनी के निकट से गुजरते वक्त ट्रक अचानक सामने से आ रहे बाइक सवार लोगों को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटा तो वहां आसपास के लोग जुट गए। तमाम बच्चे और लड़के आ गए। ट्रक में कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें दिखी तो लड़के मचल गए। फिर क्या था। हल्ला मचा और वहां तमाम लड़के और दूसरे ग्रामीण आ गए। सब ट्रक से बोतलें लेकर भागने लगे। किसी ने ट्रक ड्राइवर मोनू और खलासी तथा ट्रक की टक्कर से जख्मी बाइक सवार तालिब की ओर ध्यान ही नहीं दिया। फिर किसी ने सूचना दी तो वहां पंहुची अर्का चौकी की पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर और बाइक सवार को इलाज की खातिर भेज दिया। पुलिस का कहना है कि ट्रक ड्राइवर ने जमकर शऱाब पी रखी थी इसलिए हादसा हुआ। उसकी गलती से यह दुर्घटना हो गई जिसके बाद कोल्ड ड्रिंक्स आसपास के लड़के उठा ले गए तो और क्षति हुई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.