Truck Loot: चालक-खलासी को बांधकर कुंडा में सड़क पर फेंका और लूट ले गए ट्रक

दोनों का हाथ-पैर बांधकर कार में बैठा लिया। इसमें तीन और बदमाश बदमाश बैठे। मंगलवार भोर में दाेनों को प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा इलाके में सड़क किनारे फेंक दिया गया। सुबह लगभग आठ बजे राहगीरों ने दोनों को देखा तो रस्सी से बंधे हाथ-पैर को खोला।

Ankur TripathiTue, 30 Nov 2021 07:32 PM (IST)
विरोध करने पर अपराधियों ने तमंचा सटाया, कुंडा में सड़क किनारे फेंका

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। भोपतपुर टोल प्लाजा के समीप सोमवार देर रात बदमाशों ने चालक और खलासी को बंधक बनाकर ट्रक लूट लिया। विरोध करने पर तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी दी। ट्रक लूटने के बाद चालक और खलासी का हाथ-पैर बांधकर बदमाशों ने कुंडा के पास सड़क किनारे फेंक दिया। मंगलवार को दोनों किसी प्रकार वहां से थरवई थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

चोकर लादकर आजमगढ़ जाते समय हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के आमा इलाके के छतरपुर गांव निवासी विक्रम यादव ट्रक चालक है। उसी के गांव का सुखराम खलासी है। सोमवार भोर में मध्य प्रदेश के नौगवा से ट्रक में चोकर लादकर दोनों आजमगढ़ के लिए रवाना हुए। भोपतपुर टोल प्लाजा के समीप विक्रम ने ट्रक रोका और चालक के साथ खाना बनाने लगा। उसी दौरान कार सवार चार बदमाश वहां पहुंचे। विक्रम और सुखराम कुछ समझ पाते इससे पहले बदमाशों ने दोनों को पकड़ लिया। विरोध करने पर तमंचा सटाते हुए गोली मारने की धमकी दी।

पहले हाथ-पैर बांधकर कार में डाला फिर फेंक दिया सड़क पर

एक बदमाश ने विक्रम के जेब से ट्रक की चाबी निकाल ली। इसके बाद दोनों का हाथ-पैर बांधकर कार में बैठा लिया। इसमें तीन और बदमाश बदमाश बैठे। मंगलवार भोर में दाेनों को प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा इलाके में सड़क किनारे फेंक दिया गया। सुबह लगभग आठ बजे राहगीरों ने दोनों को देखा तो रस्सी से बंधे हाथ-पैर को खोला। दोपहर में दोनों टोल प्लाजा के पास पहुंचे, लेकिन वहां ट्रक नहीं था। खबर पाकर थरवई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन की। थाना प्रभारी योगेश सिंह ने बताया कि बदमाशों द्वारा ट्रक लूटने की जानकारी मिली है। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाश गिरफ्त में होंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.