नैनी थाने में पकड़कर लाया गया अजगर दारोगा की कुर्सी पर चढकर बैठा Prayagraj News

अजगर को पकडकर बोरे में भर लिया गया। इसके बाद अजगर को बोरे भरकर नैनी थाने लाया गया। अजगर को थाना परिसर में रखकर पुलिसकर्मियों ने वन विभाग को सूचना दे दी गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 08:26 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 07:40 AM (IST)
नैनी थाने में पकड़कर लाया गया अजगर दारोगा की कुर्सी पर चढकर बैठा Prayagraj News
नैनी थाने में पकड़कर लाया गया अजगर दारोगा की कुर्सी पर चढकर बैठा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के नैनी थाना परिसर में शनिवार शाम अजीबो गरीब नजारा देखने को मिला जब एक लगभग दस फीट का अजगर दारोगा की कुर्सी पर जाकर लिपट गया। पुलिसकर्मियों की नजर पडी तो खलबली मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। दहशत में लोग थाना परिसर से बाहर निकल आए। थाने में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। आखिर में वनकर्मियों को बुलाया। वन कर्मियों ने अजगर को पकडा तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

अजगर को पकडकर लाया गया था नैनी थाने

क्षेत्र के गंजिया गांव में करीब 12 फिट का अजगर दिखने पर लोगों ने नैनी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद अजगर को पकड़वा लिया। अजगर को पकडकर बोरे में भर लिया गया। इसके बाद अजगर को बोरे भरकर नैनी थाने लाया गया। अजगर को थाना परिसर में रखकर पुलिस कर्मियों ने वन विभाग को सूचना दी।

बोरे से बाहर निकला अजगर तो मची खलबली

पुलिस कर्मियों ने वन विभाग को सूचना देकर अपने काम में लग गए। वन कर्मियों को आने में कुछ देर हुई। इसके बाद कुछ पुलिस कर्मियों ने देखा कि  अजगर बोरे से बाहर निकल आया है। रेंगते हुए दारोगा की कुर्सी के पास पहुंच गया और दारोगा की कुर्सी पर चढकर बैठ गया। यह देख कर नैनी थाना परिसर में खलबली मच गई। लोग दहशत में आ गए। वन कर्मियों को दोबारा फोन किया गया। तब  मौके पर पहुंचे वनकर्मी रामचंद्र ने अजगर को पकड़कर बोरी में कैद किया। तब जाकर पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी